Wednesday, April 24, 2019
Uttar Pradesh

पीएम मोदी की रैली पर लालू का तंज, कहा- ‘हम तो पान खाने गाड़ी रोकते हैं तो जुट जाती है इतनी भीड़’…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प रैली पर राजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तंज कसा है। लालू यादव का कहना है कि हम पान खाने अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते हैं तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है। उन्होंने ट्वीट के जरिए यह बात लिखी है। लालू प्रसाद यादव ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा कर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे लिखा कि ‘जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और जूम करवाओ’। नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है।
लालू ने यह ट्वीट उस वक्त किया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना स्थित गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। इस रैली में मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरे मौजूद थे। पिछले 10 सालों यह पहली बार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार किसी चुनावी सभा में एक साथ नजर आए। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साल 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान लुधियाना में एनडीए की रैली में हिस्सा लिया था।
लालू ही नहीं बल्कि उनके बेटे तेजस्वी यादव ने भी कई ट्वीट्स के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदीजी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई। एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए हैं। तेजस्वी ने इससे आगे लिखा कि बिहारी बहुत जागरूक हैं। वे लफ्फाजी और जुमलेबाजी में फंसने वाले नहीं हैं। अपने ट्वीट में तेजस्वी ने प्रधानमंत्री मोदी से बिहार को लेकर किए गए उनके पूर्व के वादों के बारे में भी पूछा।

Advertisements
%d bloggers like this: