Monday, May 27, 2019
Breaking News

बदला:पाकिस्तान को पुलवामा का जवाब,भारतीय वायुसेना ने POK के आतंकी अड्डों पर की एयर स्ट्राइक,कई आतंकी कैम्प हुए ध्वस्त,पाक ने नकारा….

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत का हर नागरिक बदला मांग रहा।।इसी बीच आज सुबह भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पारकर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है।।पुलवामा में हमले का दूसरा बदला भारत ने आज लिया है।।सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए।।जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।।यह हमला सुबह 3 से 3:30 के बीच किया गया।।समाचार एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से कहा, ’26 फरवरी की तड़के भारतीय लड़ाकू विमान मिराज 2000 के एक समूह ने एलओसी पारकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी कैंप पर बमबारी की और उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया। आतंकी कैंप पर 1000 किलो बम गिराए गए।।इस अभियान में 12 मिराज विमानों ने हिस्सा लिया।।बताया जा रहा चकोटी और मुजफ्फराबाद पैड को भी ध्वस्त कर दिया गया।।साथ ही जैश के ट्रेनिग कैम्प अल्फा-3 को भी ध्वस्त किया गया।।
हालांकि अभी इसकी पुष्टि नही हुई है पर बताया जा रहा आज सेना और वायुसेना द्वारा इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई जा सकती है।।इससे पहले पाकिस्तानी सेना के डीजी आईएसपीआर आसिफ गफूर ने आरोप लगाया था कि भारतीय वायुसेना का विमान एलओसी पार करके पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुस आया था।। जिसका पाकिस्तानी सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया और वायुसेना को वापस लौटना पड़ा।।इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में गफूर ने लिखा, ‘भारतीय विमानों ने मुजफ्फराबाद इलाके से घुसपैठ की। पाकिस्तानी वायुसेना ने समय पर और प्रभावी कार्रवाई की जिसके कारण भारतीय वायुसेना वापस लौट गई। किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही कोई हताहत हुआ।’

Advertisements
%d bloggers like this: