Tuesday, July 23, 2019
Purvanchal

बदल सकता है गोरखपुर सीट का समीकरण,तीन दिन में ही टूट गया निषाद पार्टी व समाजवादी पार्टी का गठबंधन,निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अखिलेश यादव पर लगाया उपेक्षा का आरोप, …

निषाद पार्टी और समाजवादी पार्टी में गठबधन के अभी तीन दिन भी नही हुआ कि गठबंधन टूट गया।।निषाद पार्टी ने सपा बसपा गठबंधन का साथ छोड़ते हुए पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अखिलेश यादव पर उपेक्षा का आरोप लगाया है।।उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वह हमारी पार्टी के लिए सीटों की घोषणा करेंगे। लेकिन उन्होंने पोस्टर / पत्र या कुछ भी पर हमारा नाम नहीं रखा।। इसलिए निषाद पार्टी ने आज एक निर्णय लिया है कि हम ‘गठबन्धन’ के साथ नहीं हैं, हम स्वतंत्र हैं, स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ सकते हैं और अन्य विकल्पों की भी तलाश कर सकते हैं। पार्टी अब स्वतंत्र है।।।

आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही गठबंधन में निषाद पार्टी शामिल हुई थी।।पर तीन दिन के अंदर ही आज निषाद पार्टी ने नाता तोड़ दिया।।अब इससे ये माना जा रहा कि यदि निषाद पार्टी नाराज होती है तो समाजवादी पार्टी के सिम्बल पर गोरखपुर सांसद प्रवीन निषाद अलग हो सकते है जिससे गोरखपुर सीट पर समीकरण ने परिवर्तन देखने को मिल सकता है।।

Advertisements
%d bloggers like this: