Sunday, August 18, 2019
Uttar Pradesh

बलिया में बोलीं स्मृति ईरानी, ‘PM मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं पूरा विपक्ष’

बलिया: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार (10 मई) को बलिया पहुंची, जहां उन्होंने कांग्रेस पर क्षुद्र राजनीति में लिप्त होने का आरोप लगाया और उत्तर प्रदेश में ‘मिलावटी’ सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को खारिज करने की मतदाताओं से अपील की. बीजेपी नेता ईरानी ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह जल्द ही जेल में होंगे.

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग एक-दूसरे के विरोधी थे, आज वह एक साथ होने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग गठबंधन कर राजनीतिक नाटक कर रहे हैं. उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि महिला नेता सालों पहले हुआ अपना अपमान आज भूल गई हैं.

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि क्षुद्र राजनीति में शामिल, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं. रॉबर्ट वाड्रा अदालतों में पहुंच चुके हैं और आने वाले समय में वह जेल भी पहुंचेंगे.

सलेमपुर सीट से पार्टी के उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के लिए प्रचार करने के लिए यहां आईं बीजेपी नेता ने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन का उल्लेख करते हुए मतदाताओं से ‘मिलवाट’ की राजनीति से दूर रहने के लिए कहा. इस शब्दावली का इस्तेमाल अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं.

%d bloggers like this: