Thursday, January 23, 2020
Gorakhpur

ब्राह्मणो का तिरस्कार करके कोई भी राजनीतिक पार्टी बहुमत नही हासिल कर सकती:- डॉ के सी पाण्डेय

ब्राह्मण ही तय करेगा इस लोकसभा चुनाव का भविष्य।ब्राह्मणो का तिरस्कार करके कोई भी राजनीतिक पार्टी बहुमत नही हासिल कर सकती, क्योकि उत्तर प्रदेश और अब विशेषतया मध्य और पूर्वी उत्तर प्रदेश में करीब 17%प्रतिशत ब्राह्मण मतदाता ही निर्णायक प्रमाणित होंगे।

यह विचार अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के केन्द्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्य मन्त्री डॉ के सी पाण्डेय ने व्यक्त किया। पूर्व राज्य मन्त्री आज ब्राह्मण महासभा-परशुराम सेना के गोरखपुर-बस्ती मण्डल के पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समस्त ब्राह्मण समाज को आपसी कटुता -दुराव भूलकर एकमंच पर आने की वर्त्तमान राजनीतिक परिस्थितियों की प्रबलतम माँग है।हमे अपनी एकजुट ताकत का प्रत्येक राजनीतिक दल को एहसास करा देना है ।

डॉ पाण्डेय ने कहा किआज की परिस्थितियों में सशक्त भारत के निर्माण के लिए ब्राह्मण समाज पर सबसे बड़ा दायित्व है और अगर हमने जरा सी भी चूक की तो आनेवाला भविष्य चौपट हो जाएगा और ब्राह्मण हितों पर कुठाराघात करनेवाले फिर राजपाट संभाल लेंगे।ऐसी दशा में आवयश्यक्ता इस बात की है कि देश और प्रदेश का नेतृत्व संभालने के लिए ब्राह्मण शक्ति एकजुट होकर आगे आये ।। बैठक की अध्यक्षता ब्राह्मण महासभा के गोरखपुर जिला अध्यक्ष अजय दूबे तथा संचालन देवरिया जिले अध्यक्ष दिव्यांश पति त्रिपाठी एडवोकेट ने की ।।

Advertisements
%d bloggers like this: