Thursday, February 21, 2019
Breaking NewsGorakhpurPurvanchalUttar Pradesh

ब्रेकिंग:राजघाट थाना क्षेत्र में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की हुई मौत,व्यापारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला….

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। व्यापारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला तो उसकी पत्नी, पुत्र और बेटी का शव घर में पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। इन मौतों की जानकारी मिलने के बाद शहर में सनसनी है। एक बेटी अस्पताल में उपचाराधीन हैं।रकाबगंज साहबगंज निवासी व्यापारी रमेश गुप्ता की महेवा ग़ल्ला मण्डी में तलहन दलहन की दुकान है। रमेश गुप्ता 58 वर्ष तथा पत्नी सरिता 45 साल पायल गुप्ता बेटी 15, आयूश 10 साल, बेटी रचना गुप्ता 20 साल की है।मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता,नगर मजिस्ट्रेट अजीत कुमार,तहसीलदार सदर डॉक्टर संजीव दिक्षित,पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ,क्षेत्राधिकारी कोतवाली बीपी सिंह, ग्रामीण विधायक विपिन कुमार सिंह,महापौर सीताराम जायसवाल तथा डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहे ।।

आपको बता देस्थानीय लोगों के अनुसार रमेश गुप्ता व्यवसायी थे और महेवा मंडी से कारोबार करते थे । बताया जा रहा है कि वर्तमान में वह कर्ज में डूबे थे और आज सुबह ही रमेश गुप्ता का शव सूरजकुंड ओवर ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था।स्थानीय लोगों का कयास है कि परिवार को जहर देने के बाद रमेश ने आत्महत्या कर लिया।

Advertisements
%d bloggers like this: