Monday, July 22, 2019
Gorakhpur

ब्रेकिंग :- गोरखपुर से प्रत्याशी हो सकते है युवा नेता पवन सिंह….

छात्र राजनीति के उपज और अपने ग्लैमर अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले पवन सिंह कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गोरखपुर से हो जाए तो यह कोई बड़ी बात नही है। जबसे भाजपा ने गोरखपुर से भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन को प्रत्याशी घोषित किया है । तभी से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में युवा नेता पवन सिंह का नाम जोरो पे है कांग्रेस पार्टी गोरखपुर को छोड़कर उसके आसपास के जनपदों में प्रत्याशी लड़ा रही है लेकिन मुख्यमंत्री के जिले में ही कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उम्मीदवार तय नही कर पायी है। अगर बात पवन सिंह की करें तो उनका युवाओं में काफी क्रेज है ।

कांग्रेस पार्टी के साथ दिक़्क़त यह है कि उसके पास कैंडिडेट तो लड़ाने को बहुत है लेकिन आम जनता में उनका जनाधार कम है। यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी यहां से किसी ऐसे उम्मीदवार के तलाश में है जिसको लोग जानते हो और कम से कम उस प्रत्याशी को लोग जान पाए। इसमें पवन सिंह फीट बैठते हैं और उनका युवाओं में व्यक्तिगत जनाधार भी है। वहीं सूत्रों के अनुसार पूर्वांचल का कद्दावर कांग्रेसी नेता जनपद में उनकी पैरवी कर रहे है।

गोरखपुर टाइम्स से बातचीत में पवन सिंह ने बताया कि अगर कांग्रेस पार्टी उनको टिकट देती है और उनके ऊपर भरोषा जताती है तो निश्चित तौर पर वो ये सीट जीतकर पार्टी के खाते में दर्ज कराएंगे। अब आगे जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि अगर पवन सिंह चुनाव लड़ते है तो गोरखपुर का चुनाव काफी हाईटेक हो जाएगा।

Advertisements
%d bloggers like this: