- Advertisement -
n
n
Tuesday, May 26, 2020

बड़ी खबर:- कनिका कपूर ने दी कोरोना को मात,मिली हॉस्पिटल से छुट्टी…

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को रविवार सुबह SGPGI अस्पताल से छुट्टी मिल गई. पीजीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया गया. फिलहाल बॉलीवुड सिंगर को 14 दिनों तक अपने घर में क्‍वारेंटाइन रहना होगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस अवधि में वह किसी से नहीं मिलेंगी. बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर हैं. इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी.

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन (London) से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं

ये भी पढ़े :  LOCKDOWN# Social Media बना कमाई का जरिया, घर बैठे बनाए लाखों रुपये, अगर आपके पास है स्मार्टफोन तो आप भी कर सकते है अच्छी कमाई।

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. बात दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी. इसके बाद खलबली सी मच गई थी. आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उनका इलाज चला. शुरुआत रिपोर्ट में उनमें लगातार हाई-लोड आ रहा था. लेकिन, पांचवीं और छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई.

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

Advertisements
%d bloggers like this: