बड़ी खबर:-भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या…

– Advertisement –
– Advertisement –

देवरिया में शुक्रवार को भाजपा नेता नरेंद्र मिश्रा के भतीजे अमित मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना देवरिया पकड़ी मार्ग पर करीब तीन बजे हुई। भाजपा नेता के भतीजे उस समय अपनी कार से पकड़ी बाजार की तरफ जा रहे थे। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमे से लेकर राजनीतिक गलियारे तक हड़कंप मच गया। नरेंद्र मिश्र वर्ष 2012 में भाजपा के टिकट पर बरहज से विधानसभा चुनाव लडे़ थे।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अहिलवार गांव के रहने वाले नरेंद्र मिश्र देवरिया शहर के भटवलिया के पास मकान बनवाकर रहते हैं। उनके भतीजे अमित मिश्र ठेकेदारी करते थे। शुक्रवार की दोपहर शहर के आईसीसीआई बैंक से पैसा निकालने की बात कह कर अमित घर से निकले। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया।

इसके बाद वे अपनी कार खुद चलाते हुए पकड़ीबाजार की तरफ जाने लगे। देवरिया पकड़ी मार्ग पर हरैया पुलिया के पास बाइक सवार कुछ लोगों ने उनको रोक लिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुछ देर तक बात करने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने सामने से उन्हें सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

वारदात की जानकारी राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक पिस्टल व गोली बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता के भतीजे की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए हैं। इसे देखते हुए वहां पर पीएसी तैनात कर दी गई है।



Source link

You might also like