Sunday, June 16, 2019
Gorakhpur

भाजपा ने जिस प्रकार से धड़ाधड़ ब्राह्मण सांसदो के टिकट काटे है उससे भाजपा के ब्राह्मण विरोधी मानसिकता प्रमाणित हो जाती है:- डॉ के सी पांडेय

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमन्त्री तथा राजनीतिक विचारक डॉ के सी पाण्डेय ने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार से धड़ाधड़ ब्राह्मण सांसदो के टिकट काटे है उससे भाजपा की ब्राह्मण विरोधी मानसिकता प्रमाणित हो जाती है,फिर भी अगर ब्राह्मणो को होश नही आ रहा है तो एक बार और अपनी बर्बादी की कहानी अपने ही हाथों लिखने को तैयार हो जाये।

डॉ पाण्डेय ने आज जारी अपने बयान में कहा कि महाबल मिश्रा से लेकर मुरली मनोहर जोशी,कलराज मिश्रा, भैरव प्रसाद मिश्रा, राजेश पाण्डेय और सुमित्रा ताई लोकसभा अध्यक्ष आदि दर्जनों ब्राह्मण सांसदों की बलि ले चुके है मोदी और शाह फिर भी भक्तों की आंखे नही खुल रही है। ब्राह्मणो को राजनीति से मटियामेट करने पर तुली है यह गुजराती जोड़ी । जिन ब्राह्मणो ने भाजपा की स्थापना किया उन्हें दूध की मक्क्खी की तरह यह दोनों गुजराती निकल फेक रहे है।

डॉ पाण्डेय ने विशाल ब्राह्मण समाज से भाजपा को लेकर गंभीर चिन्तन-मंथन की अपील करते हुए कहा कि अभी शरद त्रिपाठी(खलीलाबाद)और उपेंद्र दत्त शुक्ल(गोरखपुर)की भी बलि यह गुजराती जुगुल जोड़ी लेगी ।

Advertisements
%d bloggers like this: