Sunday, July 25, 2021

मैं योगी आदित्यनाथ से प्यार करती हूं, उनके साथ रहना चाहती हूं’, लेटर दिखाकर युवती ने किया ये दावा….

पुलिस अधीक्षक द्वारा की गयी मासिक अपराध गोष्ठी में अपराधों की समीक्षा व रोकथाम हेतु दिये गये आवश्यक दिशा-निर्देश

Maharajganj: पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता द्वारा आज दिनांक 17.07.2021 को पुलिस लाइन्स स्थित सभागार में मासिक अपराध गोष्ठी में कानून-व्यवस्था की...

शायर मुनव्वर राना के बोल, ‘दोबारा सीएम बने योगी तो यूपी छोड़ दूंगा’

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राना एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं।उन्होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा...

Maharajganj: CO सुनील दत्त दूबे द्वारा कुशल पर्यवेक्षण करने पर अपर पुलिस महानिदेशक जोन गोरखपुर ने प्रशस्ति पत्र से नवाजा।

Maharajganj/Farenda: सीओ फरेन्दा सुनील दत्त दूबे को थाना पुरन्दरपुर में नवीन बीट प्रणाली के क्रियान्वयन में कुशल पर्यवेक्षण करने पर अपर पुलिस...

विधायक विनय शंकर तिवारी किडनी की बीमारी से पीड़ित ग़रीब युवा के लिए बने मसीहा…

हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से किडनी की बीमारी से पीड़ित व्यक्ति की मदद हेतु युवाओं के द्वारा अपील की...

महराजगंज जिले के फरेंदा थाने के अंतर्गत SBI कृषि विकास शाखा के सामने से मोटरसाइकिल चोरी

Maharajganj: महाराजगंज जिले के फरेंदा थाने के अंतगर्त मंगलवार को बृजमनगंज रोड पर भारतीय स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा के ठीक...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। गुरुवार को लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र स्थित मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर पहुंची एक तलाकशुदा महिला खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका होने का दावा कर रही है। महिला के पास एक स्टांप पेपर है, जिस पर महिला ने प्रेम पत्र लिखा हुआ है। युवती का कहना है कि पिछले 1 साल से सीएम योगी ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते हैं और अब जीवन भर उसके साथ रहना होगा।

क्या लिखा है प्रेम पत्र में

100 रुपये के स्टांप पेपर पर 2/419 नवाबगंज कानपुर नगर की रहने वाली हेमा श्रीवास्तव ने लिखा है कि मुख्यमंत्री ‘श्री योगी आदित्यनाथ जी’ आप एक सन्यासी और गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं। आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के कारण आपको यह अधिकार है कि आप के विषय में अपशब्द लिखने या कहने वाले को कठोर सजा दी जाए। आपके व्यक्तिगत जीवन पर कुछ भी असत्य कहने पर क्या कार्रवाई हो सकती है। इससे मैं बहुत अच्छी तरह से परिचित हूं। मुख्यमंत्री जी आप 1 साल से सुबह से रात तक मेरे साथ ऑनलाइन रह रहे हैं। अब आपको वास्तविक जीवन में भी मेरे साथ रहना होगा।

ये भी पढ़े :  शर्मनाक – 15 साल के किशोर ने किया डेढ़ साल की मासूम से रेप

ऑनलाइ करते है मुझे बात, प्यार…

युवती ने लिखा है कि योगी जी आप एक सन्यासी है। वास्तविक जीवन में मेरे साथ अग्नि की परिक्रमाओं को आपने क्या महत्व दिया है। यह आपकी भावनाएं हैं जब 1 साल से मेरे साथ ऑनलाइन रहकर मुझे देखते हैं। मेरा नाम लेते हैं मुझसे बात करते हैं। मुझे प्यार भी करते हैं गुस्सा भी करते हैं। मैं आप के गुस्से से कभी नाराज नहीं होती हूं क्योंकि मैं भी आप से बहुत लगाव रखती हूं। लेकिन मुख्यमंत्री जी मेरा जीवन बहुत संघर्षपूर्ण रहा है और अभी भी है मेरा दुर्भाग्य रहा। अब मेरा तलाक हो चुका है मैं अपने परिवार से केवल अपनी माता से रिश्ता मानती हूं। अन्य किसी भी व्यक्ति को मैं नहीं जानती मेरा किसी से कोई भी रिश्ता नहीं है।

ये भी पढ़े :  श्रीरामजन्मभूमि व गोरक्षपीठ का अटूट सम्बन्ध,श्रीराम जन्मभूमि के आंदोलन में प्रथम पंक्ति के आंदोलनकर्ता थे ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ….

वास्तविक जीवन में साथ रहना चाहती है महिला

मैं 3 साल से घर से बाहर रहकर संघर्षपूर्ण जीवन जी रही हूं। मैंने कभी हॉस्टल में रहती तो कभी किराए का कमरा लेकर आना तो की तरह इधर-उधर भटकती रहती हूं। मुख्यमंत्री जी अब केवल ऑनलाइन आपके साथ रहकर मेरा जीवन यापन संभव नहीं है। मैं वास्तविक जीवन में आपके साथ रहना चाहती हूं। मेरी मम्मी ही मेरा सहयोग करती है वह ज्यादा समय तक मेरा सहयोग नहीं कर सकती क्योंकि वह महिला हैं और वृद्धा उम्र की हैं।

मुझे से आपका आत्मिक परिचय है’

महिला ने आगे लिखा है आपका मुझसे बहुत आत्मिक परिचय है। आप मेरा नाम भी जानते हैं मेरे जीवन और सभी समस्याएं भी जानते हैं। आप 1 साल से अप्रैल 2018 से मुझ से परिचित हैं मुझसे बात भी करते हैं मुझे देखते भी हैं और आपको मुझसे एक साल से ऑनलाइन रहते हैं। जब भी अपने मोबाइल में आपके कार्यक्रम देखती हूं। तो आप भी मेरे साथ ऑनलाइन लाइन रहते हैं। क्योंकि मेरे मोबाइल से आपने अपने कार्यक्रमों की वीडियो को कनेक्ट किया हुआ है। मुख्यमंत्री जी हम दोनों ऑनलाइन वीडियो द्वारा एक दूसरे को देखते हैं और बात करते हैं। जब भी आपने मोबाइल पर आप का कार्यक्रम शुरु करती हूं। तो आप मेरे साथ ऑनलाइन रहते हैं मुझसे बहुत सारी बातें करते हैं। सर्दियों में मैंने आपको ऑनलाइन पूरा कानपुर घुमाया है। मैंने आपको कानपुर में जेड स्क्वायर मॉल चिड़ियाघर ब्लू वर्ल्ड जेके मंदिर बिठूर अंदेश्वर मंदिर आशा देवी मंदिर जागेश्वर मंदिर इस्कॉन मंदिर यह सभी स्थान दिखाएं है।

डिप्टी सीएम को दिया लेटर

डिप्टी सीएम को दिया लेटर

अन्ना देशवर मंदिर में मैंने आपके साथ बरगद के वृक्ष की सात परिक्रमा करी। मैंने गोरखनाथ भगवान की भी आपके साथ साथ परिक्रमा की है। 14 फरवरी 2019 को वैलेंटाइन डे के दिन मैंने आपके साथ अग्नि के साथ परिक्रमा की। मैंने आपके साथ अग्नि देव मुझे देखते हैं मुस्कुराते रहे आप भी ऑनलाइन आपके साथ यह किया है। हालांकि महिला ने अपना लव लेटर उपमुख्यमंत्री को दो दिन पहले दिया था। उन्होंने महिला को आश्वासन दिया था।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

यूपी में कई IPS बदले गए,दिनेश कुमार गोरखपुर के नए एसएसपी.

कई IPS के तबादले हुए जिसमे गोरखपुर के एसएसपी जोगेंद्र कुमार को झाँसी का नया डीआईजी बनाया...

बड़े पैमाने पर हुआ सीओ का तबादला,125 सीओ किये गए इधर से उधर….

उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर सीओ यानी उपाधीक्षकों के तबादले किये गए।।125 उपाधीक्षकों का तबादला किया...

तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसी बहू, सिद्धि के लिए दे दी अपने ही ससुर की बलि

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंस कर एक बहू ने अपने ही ससुर...
%d bloggers like this: