- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

राबड़ी देवी ने बताया, कैसे काेरोना धो बैठेगा अपनी जान से हाथ….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

कोरोना वायरस का संक्रमण देश भर में बढ़ता ही जा रहा है। सरकार ने इसे रोकने लिए पूरे देशभर में लॉकडाउन लगा रखा है। इस दौरान सरकार से लेकर डाक्टर तक लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि लॉकडाउन में बाहर ना निकलें और बार-बार अच्छे से हाथ धोते रहें। कहा जा रहा है कि हाथ धोने का फायदा यह है कि अगर आपके हाथ पर वायरस है तो हाथ धोन से वह मर जाएगा और आप खुद भी व दूसरों को भी इस वायरस के जद में आने से रोक लेंगे।

इस कोरोना वायरस से हाने वाले संक्रमण को राेकने में लोगोँ को जागरूक करने वालों में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी शामिल हैं। वह अक्सर ट्वीट कर लोगों से इस बीमारी से बचाव की अपील करती रहती हैं। मंगलवार को राबड़ी देवी ने एक ट्वीट किया और बताया कि हमें क्या करना चाहिए जिससे कोरोना आप तक नहीं आएगा। राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हाथ धोते रहे, कोरोना अपनी जान से हाथ धो बैठेगा

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

ये भी पढ़े :  UP Board Exam 2019: परीक्षाएं कल से, इन बातों का रखें खयाल....

मोदी की अपील पर जलाई थी लालटेन

रविवार को प्रधानमंत्री मोदी की रात नौ बजे नौ मिनट तक दीप या रोशनी करने की अपील का भी राबड़ी देवी ने समर्थन किया था। रविवार को राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लालटेन जलाया था। तेज प्रताप ने अपनी और राबड़ी देवी की लालटेन जलाते हुए फोटो भी शेयर की थी।

भुखमरी से नहीं मरना चाहिए :

कुछ दिन पहने राबड़ी देवी ने ट्वीट किया था कि किसी को भी भुखमरी से नहीं मरना चाहिए। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हर घर में रोशनी आए।

Advertisements
%d bloggers like this: