Monday, July 22, 2019
Uttar Pradesh

लखनऊ में राजनाथ ने किया जोरदार रोड शो, हनुमान मंदिर में किए बरजंग बली के दर्शन…

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो किया. लखनऊ लोकसभा सीट से एक बार फिर बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे राजनाथ ने रोड शो के दौरान हजरतगंज स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पर रुक कर दर्शन किए और बजरंगबली का आशीर्वाद लेने के बाद रोड शो दोबारा शुरू किया.

बादलों की आवाजाही और शीतल पछुआ हवा के झोंकों के बीच रोड शो शुरू करने से पहले भी राजनाथ ने प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर में पूजा अर्चना की. रोड शो के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

गृहमंत्री का रोड शो उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यालय से शुरू होकर कचहरी तक पहुंचा. रास्ते में जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजनाथ के कारवां पर फूलों की पंखुड़ियां बरसाईं. उन्हें शुभकामनाएं देने वालों में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थीं.

रोड शो के दौरान राजनाथ के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य, वरिष्ठ बीजेपी नेता कलराज मिश्र, मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर तथा बड़ी संख्या में अन्य पार्टी नेता मौजूद थे.

एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के समर्थक भी अपनी पार्टी के झंडे लेकर कारवां में शामिल थे. रोड शो में 5 ऊंट भी लाए गए थे और लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए. रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने “भारत की मजबूरी है, मोदी लाना जरूरी है” के नारे भी लगाए.

राजनाथ इससे पहले वर्ष 2014 में लखनऊ लोकसभा सीट से भारी मतों से चुनाव जीते थे. इस दफा एक बार फिर वह पार्टी के उम्मीदवार हैं.

Advertisements
%d bloggers like this: