- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

लॉकडाउन के बीच आई एक अच्छी खबर! यह कंपनी देगी 25 फीसदी ज्यादा सैलरी….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus-Covid-19) के चलते देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown in India) से आर्थिक गतिविधियां रुक गई हैं. इसी वजह से कई कंपनियां अपने खर्चों को कम करने के लिए कर्मचारियों की सैलरी में कटौती (Salary Cut) कर रही हैं. लेकिन केरल की एक कंपनी ने इस संकट की घड़ी में अपने कर्मचारियों का वेतन बढ़ाने का ऐलान किया है. केरल के बॉबी चेम्मनूर ग्रुप (Boby Chemmanur Group) ने कर्मचारियों को आर्थिक मदद (Boby Chemmanur International Jewellers – Chemmanur Group) देने के लिए उनका वेतन 25 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि बॉबी चेम्मनूर कंपनी में पांच लाख कर्मचारियों में कई ऐसे हैं जो कमीशन के आधार पर काम करते हैं. कंपनी के माइक्रोफाइनेंस कारोबार से कम से कम 70,000 महिलाएं जुड़ी हैं. यह एक संयुक्त बिजनेस है, ऐसे में उन्हें भी सैलरी बढ़ाने का फायदा मिलेगा.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, केरल के बॉबी चेम्मनूर ग्रुप (Boby Chemmanur International Jewellers – Chemmanur Group ) ने अपने कर्मचारियों को आर्थिक मदद देने के लिए उनका वेतन 25 फीसदी बढ़ाने का यह फैसला किया है. केरल की यह कंपनी ज्वैलरी सेक्टर के अलावा फाइनेंस, रिजॉर्ट टूर एंड ट्रेवल्स जैसे कारोबार करती है.

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

ये भी पढ़े :  पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम का उठाएं फायदा, होगी 59,400 रुपये की गारंटीड कमाई

>> कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए किये गए लॉकडाउन को देखते हुए कंपनी के कई कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा को बढ़ाने का फैसला किया गया है. इन लोगों को सलाह दी गई है कि वे कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय करें और स्वास्थ्य विभाग के निर्देश का पालन करें.

>> कंपनी के चेयरमैन बॉबी चेम्मनूर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुझे अपनी कंपनी में काम करने वाले पांच लाख कर्मचारियों पर गर्व है, जो एक्टिव पार्टनर की तरह काम करते हुए कंपनी की विभिन्न शाखाओं की ग्रोथ और डेवलपमेंट में अपना योगदान देते हैं.

>> बॉबी चेम्मनूर इंटरनेशनल ग्रुप के HR हेड राजन मेनन ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि सैलरी में यह बढ़ोतरी कंपनी के कर्मचारियों की प्रतिबद्धता और सर्विस के लिए पुरस्कृत करने के हिसाब से की गई है.

>> आर्थिक संकट के दौर में कंपनी से जुड़े रहने के लिए और उनके परिवार को आर्थिक सहयोग देने के मकसद से वेतन में बढ़ोतरी की जा रही है.

Advertisements
%d bloggers like this: