- Advertisement -
n
n
Tuesday, May 26, 2020

लॉकडाउन में ऐसे गांव में फंसी एक्ट्रेस, नहाने को नहीं है बाथरूम-कपड़े से डालती हैं पर्दा…

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

लॉकडाउन में एक तरफ आम जनता यहां-वहां फंसकर परेशान हो रही है तो वहीं सिने-जगत के लोग भी कम परेशान नहीं हैं. इस कड़ी में एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ा है. वो इस वक्त एक ऐसे गांव में फंसी हुई हैं, जहां उन्हें ना तो देखने के लिए टीवी मिल रही है ना ही उन्हें नहाने के लिए बाथरूम मिल रहा है. इन टीवी अभिनेत्री का नाम रतन राजपूत है. वो अन्य सिने जगत की हस्त‌ियों की तरह अपने क्वॉरेंटीन पीरियड को एंजॉय नहीं कर रही हैं, बल्कि खासी परेशान हैं.

जानकारी के अनुसार असल में लॉकडाउन के ऐन पहले वो किसी और के नहीं बल्कि अपने ही गांव गई हुई थीं. एक्ट्रेस वहां से निकल पाती कि उससे पहले पीएम मोदी के आह्वान पर देशभर को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया. असल में देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के से निपटने के लिए पीएम ने यह कदम उठाया. हालांकि उनकी घोषणा के बाद लोगों को अपने उचित स्‍थान पर पहुंचने के लिए महज कुछ घंटे ही दिए गए. ऐसे में जो जहां था वो वहीं पर फंस गया. इस स्थिति में अभिनेत्री अब लॉकडाउन के 10 से ज्यादा दिन बीतने के बाद सोशल मीडिया में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बताया है.

ये भी पढ़े :  भारत के टॉप 11 कोरोना वॉरियर्स, जिनके नाम का पाक में बज रहा डंका, इन्होंने अकेले इतना पैसा दे दिया देश को दान

दरअसल, रतन राजपूत के गांव में सुविधाओं का भरपूर अभाव है. उनकी हालत ऐसी हो गई है कि वो फोन और इंटरनेट पर किसी तरह से अपना समय बिता रही हैं. टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री इन दिनों टीवी देखने के लिए महरूम हो गई हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने बॉथरूम की हालत भी दिखाई है. उसमें खिड़की का आलम ये है कि उनपे कपड़े लटका कर किसी तरह व्यवस्‍था की गई हैं. साथ उन्होंने अपने कपड़े धोने को लेकर वी‌डियो दिखाया है. उसमें वो अपने हाथों से पटक-पटक कर कपड़े धो रही हैं. क्योंकि वहां फ्र‌िज की व्यवस्‍था नहीं है.

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

Advertisements
%d bloggers like this: