- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

लॉकडाउन में विराट कोहली ने ऐसे मनाया पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्मदिन, तस्वीर वायरल

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए 1 मई का दिन बेहद ही खास होता है. ये वही दिन है जब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इस दुनिया में आई थीं. शुक्रवार को विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का का जन्मदिन (Anushka Sharma Birthday) मनाया. लॉकडाउन की वजह से ये दोनों कपल बाहर नहीं जा सके लेकिन फिर भी विराट कोहली ने इस दिन को खास बनाने की कोशिश की. विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को अपने हाथों से केक खिलाया और साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी उन्होंने शेयर किया.

विराट ने अनुष्का शर्मा का जन्मदिन (Anushka Sharma Birthday) भले ही बेहद सादगी से मनाया लेकिन उन्होंने बेहद ही स्पेशल बात उनके लिए लिखी. विराट ने लिखा, ‘ आप इस दुनिया में रोशनी लेकर आई हैं और आप मेरी जिंदगी में रोशनी भरती हैं. मैं आपसे प्यार करता हूं.’

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का को जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट मानते हैं. हाल ही में उन्होंने डिविलियर्स से खास बातचीत में कहा था, विराट कोहली ने कहा, ‘अनुष्का मेरी ताकत का सबसे बड़ा स्तंभ हैं, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे अनुष्का जैसी पत्नी मिली. जीवन में प्यार सबसे अहम चीज है, बाकी चीजें उसके बाद आती हैं.’

ये भी पढ़े :  बजरंग पूनिया ने स्वर्ण जीता, अभिनंदन को किया समर्पित...

वैसे अनुष्का ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर एक खास संदेश फैंस के साथ शेयर किया. अनुष्का ने एक कविता लिखी और उसमें ये कामना करते हुए दुआ मांगी कि जल्द से जल्द ये मुश्किल समय टल जाए, लोगों की जिंदगी पहले जैसी हो जाए. अनुष्का की ये कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

बता दें शादी के बाद ऐसा पहली बार है जब अनुष्का शर्मा का जन्मदिन (Anushka Sharma Birthday) विराट कोहली ने घर पर मनाया है. अकसर ये दोनों कहीं शांत सी जगह पर अपना जन्मदिन मनाते हैं. हाल ही में विराट कोहली के जन्मदिन पर ये कपल भूटान गया था. हालांकि अब कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया बंद हो चुकी है और इस कपल को घर पर ही ये खास दिन सेलिब्रेट करना पड़ा.

Advertisements
%d bloggers like this: