- Advertisement -
n
n
Tuesday, July 7, 2020

वसीम अकरम की पत्नी ने जताई दोबारा शादी की इच्छा, पूर्व गेंदबाज ने दिया यह जवाब…

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. पाकिस्तान के लाहौर में एक कपल ने ऐसा ही एक नया आइडिया खोजा. इस कपल ने अपनी मेहंदी की रस्म एक मूविंग केक में की. पाकिस्तानी कपल की इस मेहंदी सेरेमनी का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम की पत्नी भी अब दोबारा इसी अंदाज में शादी करना चाहती हैं.

क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलियन शनायरा के साथ 2013 में शादी की थी. अकरम की पहली पत्नी हुमा का निधन पहले ही हो चुका है. अकरम की एक बेटी भी है जो दिसंबर में चार साल की हो जाएंगी.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शनायरा ने लिखा है- वसीम अकरम, पांच साल पहले जब हम दोनों ने शादी की थी तब आपने मुझे क्यों नहीं बताया कि ऐसी कोई सेरेमनी होती है. इसके साथ ही शनायरा ने हैशटैग दिया लेट्स गेट मैरिड अगेन. शनायरा के इस ट्वीट पर वसीम अकरम ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

ये भी पढ़े :  संन्यास की अटकलों के बीच दो महीने के लिए सियाचिन में हो सकती है लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी की पोस्टिंग!

वसीम अकरम ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- लव… तुम जानती हो ना कि मैं डायबिटिक हूं.

बता दें कि 29 साल की उम्र में पता चला था कि वसीम अकरम को शुगर है, लेकिन अकरम ने इसकी वजह से अपने क्रिकेट करियर को प्रभावित नहीं होने दिया. कड़े अनुशासन और मजबूत विल पावर के दम पर अपने करियर को बर्बाद नहीं होने दिया. इस बीमारी के बावजूद इस तेज गेंदबाज ने दो दशक के लंबे करियर में 900 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए. अकरम ने शुगर के खिलाफ अभियान भी चलाया.

हालांकि, टि्वटर यूजर्स इस वीडियो से बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं हुए. यूजर्स ने लिखा कि ये पैसे की बर्बादी है. एक यूजर ने कहा कि अच्छी बात है कि पूर्व क्रिकेटर इस तरह के पागलपन में शामिल नहीं हुए. अकरम पाकिस्तान क्रिकेट और अन्य मुद्दों पर लगातार बोलते रहते हैं. उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान को अपना सबसे पसंदीदा क्रिकेटर बताया.

Advertisements
%d bloggers like this: