Monday, July 22, 2019
Breaking News

शादी का टूट गया रिश्ता, अब परेशान कर रहा युवक, जानें-क्या था मामला…

शादी जब तय हुई तो युवक शराब पीकर युवती से बात करने लगा। युवती ने शादी से इन्कार कर दिया। अब वह युवक परेशान कर रहा है।

 देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली में दोपहर अचानक एक युवती पहुंची और कोतवाल के सामने फफक कर रो पड़ी, जब उसकी आपबीती लोग सुने तो दंग रह गए। कोतवाल ने तहरीर लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। अब पुलिस काल डिटेल निकालकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है।

रुद्रपुर उपनगर के एक मोहल्ले की निवासी युवती की शादी बलिया जनपद के एक गांव में डेढ़ वर्ष पूर्व तय हुई थी। शादी तय होने के बाद युवती से युवक मोबाइल पर बात करने लगा। कभी-कभी शराब भी पीकर बात करता, जिससे युवती परेशान हो गई। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बता दी। इसके बाद रिश्ता टूट गया। अब युवक आए दिन युवती के मोबाइल पर फोन मिलाकर अश्लील बात कर रहा है और धमकी भी दे रहा है। उसका कहना है कि मुझसे शादी नहीं करोगी तो हत्या कर देंगे और दूसरी जगह शादी भी नहीं होने देंगे। इतना ही नहीं, मोबाइल नंबर बदलने के बाद भी किसी से नंबर प्राप्त कर लेता है। उसकी प्रताड़ना से वह आजिज आ चुकी है। कोतवाल गिरिजेश तिवारी ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पति ने लगाया लांछन तो महिला ने खा लिया जहरीला पदार्थ

देवरिया जिला मुख्यालय के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला पर उसके पति ने लांछन लगाया तो वह नाराज हो गई। इसके बाद जहरीला पदार्थ खा ली। हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उधर अस्पताल पहुंची पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया। हालांकि देर शाम तक मायके पक्ष की तरफ तहरीर नहीं पहुंची थी।

एक महिला का पति मजदूरी कर परिवार की जीविका चलता है। महिला गर्भवती है। उसके मोबाइल पर इन दिनों किसी युवक का फोन आ रहा है, जिससे महिला परेशान है। महिला ने अपने पति को यह बात बताई तो वह महिला पर लांछन ही लगाने लगा। महिला ने विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर किसी ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
%d bloggers like this: