Sunday, April 18, 2021

शूटरों से मरवाया पत्‍नी को, पुलिस के सामने पति बोला-बच्चों के सामने मारती थी थप्पड़…

UP: पंचायत चुनाव में पैसा बांट रहे थे BJP के पूर्व MLA के भाई, रंगे हाथ पकड़े गए

पूर्व भाजपा विधायक अवनीन्द्र नाथ द्विवेदी उर्फ महंत दूबे के छोटे भाई व पूर्व प्रधान सत्येन्द्र नाथ द्विवेदी उर्फ राजू द्विवेदी को...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी...

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव          

गोरखपुर टाइम्स ब्रेकिंग :-    अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव               अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने...

महापौर हुये कोरोना पॉजिटिव,घर मे हुए आइसोलेट

महापौर हुये कोरोना पॉजिटिव,घर मे हुए आइसोलेट          गोरखपुर : महापौर सीताराम जायसवाल ने...

गोरखपुर :- आरपीएम के छात्र प्रवीण ने बढ़ाया ज़िले का मान,SDM बनकर करेंगें प्रदेश की सेवा

प्रदेश की सर्वश्रेष्ठ परीक्षाओं में से एक उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 2020 की परीक्षा का परिणाम लोक सेवा आयोग के द्वारा...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

पुलिस को घटनास्‍थल पर ऐसे सबूत मिल गए थे जिससे पता चलता था कि रेखा के पति ने ही उसकी हत्‍या भाड़े के शूटरों से करवाई है। बाद में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार को दिनदहाड़े माल रोड पर आटो में कत्ल की गई रेखा के हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पति ने ही भाड़े के शूटरों को एक लाख की सुपारी देकर हत्या कराई है। पचास हजार की रकम शूटरों को मुहैया करा दी गई। हत्या की वजह पत्‍नी से रोजाना परेशानी बताई जा रही है। आरोपित ने लालकुर्ती थाने में हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि बच्चों के सामने ही रेखा पिटाई करती थी। उसकी रोजाना की हरकतों से परेशान आकर ही भाड़े के शूटर लालकुर्ती निवासी कमलेश वाल्मीकि से हत्या कराई। रेखा के पति ने बताया कि रेखा बच्‍चों के सामने ही उसे थप्‍पड़ मारती थी। 
सात महीने से हो रही प्‍लानिंग
बृजेश बेनीवाल ने पत्नी रेखा की हत्या करने में सात माह की लंबी प्लानिंग की। उसके बावजूद भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस के सामने बृजेश ने बताया कि जवान बच्चों के सामने हर रोज थप्पड़ मारती थी। बेटी की शादी को लेकर विवाद ज्यादा बढ़ गया था। बृजेश गांव में शादी करना चाहता था, जबकि रेखा शहर में मंडप बुकिंग कर शादी करने का दबाव बना रही थी। तभी से दोनों में अनबन चल रही थी। रेखा ने अपने मायके में भी पति की शिकायत की थी। 
छोटी छोटी बात होता था झगड़ा
बृजेश बेनीवाल और रेखा की शादी को 20 साल हो गए है। दोनों के तीन बच्चे है। एक बेटी इंदू की शादी नवंबर में होनी है। दंपती में अक्सर ही छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद रहता था। रेखा अपने पति बृजेश पर पूरी तरह से हावी थी। रेखा के भाई फौजी है, तथा परिवार भी मजबूत है। दंपती में विवाद के चलते रेखा अक्सर बृजेश पर भारी पड़ती थी। पुलिस के मुताबिक, रेखा और बृजेश में बेटी की शादी करने को लेकर भी जमकर विवाद हुआ था। 
एक लाख में तय हत्‍या का सौदा
मंडप को लेकर भी दंपती में इतना विवाद हुआ कि रेखा ने बृजेश को बच्चों के सामने ही थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद ही उसने रेखा की हत्या की प्लानिंग शुरू कर दी थी। अपने कुछ साथियों से भाड़े के शूटरों की जानकारी ली। उसके बाद एक लाख में सौदा तय किया। पचास हजार की रकम हत्या से पहले दे चुका था। बाकी की रकम हत्या के बाद देनी तय हुई थी। 
बक्सर में शूटरों को किया था इशारा
मामेपुर के बजाय बक्सर से रेखा को आटो में बैठाया गया था। दरअसल, प्लानिंग के मुताबिक, शूटर पहले से ही बक्सर में खड़े हुए थे। बृजेश से रेखा बार बार यह कहती रही कि उसे अस्पताल तक ही छोड़ दे। उसके बावजूद भी उसने रेखा को आटो में बैठा दिया। साथ ही दूर से शूटरों को इशारा कर दिया। उसके बाद वहां से अपने चाचा संजय के घर पहुंचा। संजय को साथ लेकर बेटी की शादी की ज्वैलरी खरीदने के लिए बाजार चला गया। बाजार में ही उसे पुलिस ने रेखा की हत्या की खबर दी। 
अस्पताल में बृजेश ने किया नाटक
रेखा के शव को बिना देखे ही बृजेश जोर जोर से रोने लगा था। तब भी पुलिस समझ नहीं पाई थी। पुलिस ने बृजेश के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली। उससे भी कुछ सहायता नहीं मिली। बृजेश ने उसी मोबाइल नंबर में दूसरा सिम में चोरी से डाल रखा था। पुलिस को पता चला कि मोबाइल में दो सिम प्रयोग हो रहे है। दूसरे सिम से ही बृजेश ने शूटरों से बातचीत की थी। पुलिस ऐसे में शूटरों तक पहुंच गई। तभी बुधवार की दोपहर में बृजेश को पूछताछ के लिए बुलाया और गिरफ्तार कर लिया गया। 
पत्नी मर गई, पति को जेल, बच्चे हुए अनाथ
रेखा को मरवा दिया। उसके हत्या के आरोप में बृजेश को गिरफ्तार कर लिया। तीनों बच्चे अनाथ हो गए, जबकि बड़ी बेटी की शादी है। बृजेश की एक गलती ने पूरे परिवार को उजाड़ दिया। 

ये भी पढ़े :  उन्नावः जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

UP: पंचायत चुनाव में पैसा बांट रहे थे BJP के पूर्व MLA के भाई, रंगे हाथ पकड़े गए

पूर्व भाजपा विधायक अवनीन्द्र नाथ द्विवेदी उर्फ महंत दूबे के छोटे भाई व पूर्व प्रधान सत्येन्द्र नाथ द्विवेदी उर्फ राजू द्विवेदी को...

यूपी बोर्ड 2021: हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाएं आठ मई से, स्कीम जारी

बुजुर्ग माता-पिता की सेवा नहीं की तो संपत्ति से होंगे बेदखल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अब बुजुर्ग माता-पिता के हित में नया कानून लाने की तैयारी में है। योगी सरकार अब...
%d bloggers like this: