Monday, September 27, 2021

‘शो का प्रोड्यूसर जबरन छूता था ब्रेस्ट’ 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के यौन उत्पीड़न की कहानी….

Maharajganj: हड़हवा टोल प्लाजा पर भेदभाव हुआ तो होगा आन्दोलन।

फरेन्दा, महराजगंज: फरेन्दा नौगढ़ मार्ग पर स्थित हड़हवा टोल प्लाजा पर प्रबन्धक द्वारा कुछ विशेष लोगो को छोड़ बाकी सबसे टोल टैक्स...

Maharajganj: बृजमनगंज थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, लोग पूछ रहे सवाल क्या कर रहे हैं जिम्मेदार

बृजमनगंज, महाराजगंज. थाना क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद है. जिसके कारण चोरी की घटनाएं बढ़ रही...

गोरखपुर:- बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार गोरखपुर। दिल्ली...

Maharajganj: औकात में रहना सिखो बेटा नहीं तो तुम्हारे घर में घुस कर मारेंगे-भाजपा आईटी सेल मंडल संयोजक, भद्दी भद्दी गालियां फेसबुक पर वायरल।

Maharajganj: महाराजगंज जनपद में भाजपा द्वारा नियुक्त धानी मंडल संयोजक का फेसबुक पर गाली-गलौज और धमकी वायरल। फेसबुक पर धानी मंडल संयोजक...

खुशखबरी:-सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक को मंजूरी 1320 करोड़ स्वीकृत

गोरखपुर के लिहाज़ से एक बड़ी ख़बर प्राप्त हो रही है जिसमे यह बताया जा रहा है कि सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक लीडिंग पब्लिकेशन से बातचीत में उनके साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में खुल कर जिक्र किया था। स्वरा ने इस बारे में पूरी कहानी खुलकर बताई थी, लेकिन ऐसा नहीं है कि स्वरा यह काम करने वाली इकलौती महिला थीं। उनकी तरह तमाम एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच या छेड़छाड़ का सामना किया है। तो चलिए आपको बताते हैं आज ऐसी ही कुछ कहानियों के बारे में जब फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने एक्ट्रेसेस को काम देने के बदले उनसे शारीरिक संबंध बनाने जैसी मांगें रखीं।

तो चलिए शुरू करते हैं स्वरा भास्कर की ही कहानी से। हाल ही में स्वरा ने बताया था कि किस तरह फिल्म निर्देशक उनके कमरे में घुस आया था, और नशा करने के बाद उन्हें गले लगाने की जिद करने लगा था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह निर्देशक ने एक रोल के बदले में उनसे शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी। स्वरा ने बताया कि कई अच्छे रोल उन्हें इसलिए नहीं मिल सके क्योंकि वह इन शर्तों पर राजी नहीं थी।

ये भी पढ़े :  लॉकडाउन का कमाल, बिहार में सीतामढ़ी से दिखीं हिमालय की बर्फीली चोटियां

एंड टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ से पॉपुलर हुईं शिल्पा शिंदे भी इन हालातों का सामना कर चुकी हैं। शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट का केस किया था। तकरीबन एक साल तक इस शो का हिस्सा रहीं शिल्पा ने अपनी शिकायत में कहा कि संजय ने उन्हें सेक्सी कहा और जबरदस्ती उन्हें गले लगाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने जबरदस्ती शिल्पा को कमर पर और सीने पर छूने का भी प्रयास किया।

ये भी पढ़े :  विमल पांडे-प्रेम सिंह-गुंजन पंत स्टारर भोजपुरी फिल्म "हमार मरद की मेहरारु" के मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू....

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कथित पूर्व गर्लफ्रेंड रह चुकीं सोमी अली के साथ बचपन में यौन हिंसा हुई थी। मिड-डे की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा- जब मैं 5 साल की थी तब मेरे घर में काम करने वाले एक नौकर ने मेरे साथ यौन हिंसा की।

टीवी एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती के साथ मुंबई के खार में उन्हीं की बिल्डिंग में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। जानकारी के मुताबिक साल 2014 में उन्हें सज्जन से दिखने वाले शख्स ने पकड़ लिया और वहीं नजदीक खड़े वॉचमैन यह सब देखते रहे थे।

टीवी शो उतरन में इच्छा के अपने किरदार के लिए मशहूर टिना दत्ता को उस वक्त छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा जब वह मुंबई से राजकोट के लिए सफर कर रही थीं। टिना ने आरोप लगाया कि उनके पीछे बैठे एक यात्री ने ट्रेन में उन्हें गलत ढंग से छुआ था। उन्होंने बताया कि ठीक उसी वक्त मैं उठ कर खड़ी हो गई और उस पर चिल्लाने लगी। जिसके बाद वह शख्स गिड़गिड़ाने और माफी मांगने लगा।

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर ने राजीव मसंद के साथ हुए एक इंटरव्यू में बताया- जब मैं 13-14 साल की थी तब फिल्म देखने जाते वक्त एक शख्स ने मुझे पीछे से आकर दबोच किया था। सोनम ने बताया कि वह इतना डर गई थीं कि उन्होंने तकरीबन 2-3 साल तक यह वाकया किसी को भी नहीं बताया था।

ये भी पढ़े :  दीदार तेरा एलबम का नौतनवा नगर अध्यक्ष ने किया उद्घाटन...

मशहूर सेलेब ट्विंकल खन्ना भी इस तरह की घटना का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने टीवीएफ के सीईओ अरुनभ कुमार पर सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था। ट्विंकल ने कहा था कि उन्हें जब फोन पर एक आपत्तिजनक संदेश भेजा गया तो वह अपनी गाड़ी में फूट-फूट कर रोने लगीं।

ये भी पढ़े :  कभी नहीं रिलीज हो पाई बॉलीवुड की यह फिल्में, मचा सकती थीं धमाल....

टीवी शो ‘क्या कसूर है अमला का?’ में एक बलात्कार पीड़िता का किरदार निभाने वाली पंखुड़ी अवस्थी ने बताया था कि उन्हें एक शख्स ने गलत ढंग से छुआ था। हालांकि उन्होंने अपनी पूरी हिम्मत बटोरते हुए उस शख्स को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

टीवी शो साथ निभाना साथिया में नाया का किरदार निभाने वाली प्रतिभा तिवारी के मुताबिक मुंबई में एक शराबी ने उनके साथ बदतमीजी की थी। वह हाई-वे पर अपने दोस्त का इंतजार कर रही थीं जब यह शराबी आकर उनसे बदतमीजी करने लगा।

टीवी सीरीज युद्ध में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं मोना वासु के साथ काम से घर लौटते वक्त मुंबई के वर्सोवा में छेड़छाड़ हुई थी।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

परमिशन लेटर फाड़कर फेंका-पंडित को मारा थप्पड़, DM ने यूं रोकी कर्फ्यू में हो रही शादी

अगरतला के एक मैरि‍ज हॉल में शादी की अच्छी-भली पार्टी चल रही थी. इसी बीच सिंघम की तरह पहुंच गए डीएम शैलेश...

अभिनेता अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव,खुद घर पर हुए क्वरन्टीन….

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए।।उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जिसमे व्व पॉजिटिव पाए गए।।जिसके बाद उन्होंने खुद को घर मे...

सुपर स्टार रजनीकांत को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार….

इस बार फ़िल्म जगत का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार सुपरस्टार रजनीकांत को दिया जाएगा।।इसकी...
%d bloggers like this: