Thursday, January 23, 2020
Uttar Pradesh

संतकबीरनगर में बोलीं हेमामालिनी, देश की अस्मिता और भ्रष्टाचारियों के बीच हो रहा चुनाव….

सिने स्टार और मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने संतकबीरनगर के मेंहदावल में हुई जनसभा में कहा कि यह चुनाव बिजली पानी सड़क की समस्या को लेकर नहीं हो रहा है। यह चुनाव देश की एकता, अखण्डता, अस्मिता और भ्रष्टाचारियों के बीच का चुनाव है। देश में 70 वर्षों से कोई काम नहीं हुआ। विरोधी लूटते रहे। पांच साल पहले जब केंद्र में भाजपा की सरकार आई तो विरोधियों की लूट बंद हो गई है। विपक्षियों की परेशानी का कारण यही है।

उन्होंने कहा कि एक हमला मुम्बई में हुआ था। सैकड़ों निर्दोष मारे गए और केंद्र की कांग्रेस सरकार देखती रही। एक हमला उरी में हुआ तो सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। पुलवामा का हमला हुआ तो 13 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकी मारे गए और दर्द विरोधियों को हुआ। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के आने के बाद गांव गरीबों के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने केन्द्र सरकार की नीतियों को गिनाया। जो सुविधाएं मिल रही हैं। उससे विरोधियों की जुबान बंद हो गई है। यही वजह है कि विपक्षी मोदी हटाओ के नारे पर चुनाव लड़ रहे हैं।

नरेन्द्र मोदी ने देश दुनिया में भारत का मान बढ़ाया
सिने स्टार ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। चाइना और पाकिस्तान जैसे विरोधी अब पीछे हट रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि 12 मई को ईवीएम में कमल के फूल वाले खाने का बटन दबा कर प्रवीन निषाद को दिल्ली पहुंचाएं और प्रधानमंत्री के हाथों को और मजबूत करें।

राधे राधे! मैं कृष्ण की नगरी से आई हूं
सम्बोधन से पूर्व हेमामालिनी ने राधे राधे कह सबका अभिवादन किया। कहा मैं मथुरा की सांसद हूं। कृष्ण की नगरी से आई हूं। जनसभा में सादगीपूर्ण तरीके से लोगों को अपना परिचय दिया। कहा आपने मुझे एक फिल्मी कलाकार के रूप में सम्मान दिया है। जो मान सम्मान फिल्मी दुनिया में मिला वही राजनीति में भी मिल रहा। 20 वर्ष पहले वह राजनीति में आईं। लोगों ने कहा की राजनीति हम जैसे लोगों के लिए नहीं है, लेकिन मुझे विश्वास था कि एक दिन एक मसीहा आएगा जो देश की तकदीर बदल कर रख देगा। वह मसीहा 2014 में नरेन्द्र मोदी के रूप में मिला जो गांव गरीबों के लिए काम करते हुए देश के मान सम्मान को विश्व के पटल पर ऊंचा किया।

विपक्षियों के पास अब कोई मुद्दा नहीं :
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षियों के पास अब कोई मुद्दा नहीं है। जनता को धर्म और जाति के बीच में बांट कर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने गठबंधन को ठगबंधन बताया। कहा कि दो विरोधी पार्टियां स्वार्थ में एक साथ चुनाव लड़ रही हैं।

Advertisements
%d bloggers like this: