सपना चौधरी ने ज्वॉइन की BJP, हर्षवर्धन, शिवराज और तिवारी रहे मौजूद…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने आखिरकार अब बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. अपने दोस्त और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना बीजेपी में शामिल हुईं. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, शिवराज सिंह चौहान सहित कई बड़े नेता भी मौजूद रहे.

सपना चौधरी को कई बार बीजेपी के कार्यक्रमों और रैलियों में देखा गया है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी सपना बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगती दिखी थीं.

लोकसभा चुनाव से पहले कहा जा रहा था कि सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं और बीजेपी उन्हें लोकसभा टिकट भी दे सकती है. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. सपना ने पहले पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था.

कांग्रेस में शामिल होने पर मचा था बवाल

सपना चौधरी ने बीजेपी में शामिल होने से पहले कांग्रेस की सदस्यता भी ले ली थी. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपना चौधरी की कुछ फोटोज सामने आईं. जिसमें वो प्रियंका गांधी से मुलाकात करती दिख रही हैं. इसके बाद सपना की एक और फोटो दिखी, जिसमें वो कांग्रेस का सदस्यता फॉर्म भरती हुई दिख रही हैं. लेकिन इसके ठीक एक दिन बाद सपना ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि वो कांग्रेस में कभी शामिल नहीं हुईं. उन्होंने कहा था –

मैं सभी पार्टियों के लोगों से मिलती हूं. मैंने फिलहाल कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है. जिस दिन ऐसा करूंगी, इसकी घोषणा करूंगी. सपना ने आगे कहा कि उनका पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है. वो कलाकार हैं और कलाकार ही रहेंगी

कांग्रेस ने जारी किया था मेंबरशिप फॉर्म

सपना चौधरी के यू-टर्न लेते ही कांग्रेस ने भी पलटवार किया. कांग्रेस की तरफ से उनका मेंबरशिप फॉर्म सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी का मेंबरशिप फॉर्म जारी करते हुए सपना के दावे को गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि सपना और उनकी बहन ने आकर मेंबरशिप फॉर्म भरा, जिस पर उनके साइन भी हैं. कांग्रेस से किनारा करने के बाद सपना चौधरी को कई मौकों पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ देखा गया. इस पर उन्होंने कहा था कि वो मेरे अच्छे दोस्त हैं.

कौन हैं सपना?

सपना चौधरीअपने मशहूर डांस के लिए हरियाणा, उत्तरप्रदेश समेत पूरी हिंदी बेल्ट में मशहूर हैं. सपना चौधरी, बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो के जरिए उन्हें ऑल इंडिया लेवल पर नाम मिला था. सपना, बतौर स्टेज परफॉर्मर काफी लोकप्रिय हैं. उनका गाना ‘’हट जा ताऊ’’ और ‘तेरी आंखों का काजल’ काफी लोकप्रिय था.

Advertisements