Sunday, August 1, 2021

सरकार बनी तो चिलम मिलने तक कराऊंगा बाबा के घर की जांच…

गोरखपुर के नवोदित कलाकारो से सजी फ़िल्म ‘ऑक्सीजन ‘के अभिनव प्रयास की खूब हो रही चर्चा

नवोदित कलाकारों को लेकर डॉ. सौरभ पाण्डेय की फ़िल्म 'ऑक्सीजन 'के अभिनव प्रयास ने रचा इतिहास

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण।

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण। ...

Maharajganj: प्राथमिक विद्यालय हो रहे मरम्मत कार्य में घटिया तरीके का किया जा रहा है प्रयोग

Maharajganj/Dhani: प्राथमिक विद्यालय हो रहें मरम्मत कार्य में अत्यन्त घटिया किस्म के मसाले व देशी बालू का अधिकता और सिमेन्ट नाम मात्र...

Maharajganj: नालियों के टूट जाने और समय से सफाई न होने से लोग हो रहे परेशान, जांच कर सम्बन्धित कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई –...

महाराजगंज/धानी: महाराजगंज जनपद के धानी ब्लाक के अधिकारी भूल चूके हैं अपनी जिम्मेदारी। ग्राम सभा पुरंदरपुर के टोला केवटलिया में नाली टूट...

Maharajganj: दबंग पंचायत मित्र द्वारा किया जा रहा है अवैध नाली का निर्माण।

महराजगंज- फरेंदा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम सभा पिपरा तहसीलदार में पंचायत मित्र द्वारा अपने व्यक्तिगत नाली का निर्माण ग्राम सभा के मुख्य...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

सपा की चुनावी जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री आखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (बाबा जी) ने अधिकारियों को मेरे घर से टोंटी खोजने के लिए भेजा था. मेरी सरकार बनने पर उन्हीं अधिकारियों को उनके घर भेजूंगा और तब तक खोजबीन कराउंगा जब तक चिलम नहीं मिल जायेगा.

अखिलेश ने कहा कि बाबा जी कमाल के हैं उन्होंने मेरे घर से निकलने के बाद गंगाजल से घर धुलवाया था. जनसभा को दौरान आई आंधी पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह सपा की आंधी है. बाबा पुलिस से ठोंको नीति चलवा रहे हैं, पुलिस जनता को ठोंकती हैं तो जनता पुलिसवालों को ठोंकती है.

पडरौना के उदित नरायण पीजी कालेज के मैदान में हो रही चुनावी जनसभा में मौजूद भीड़ को देखकर सपा अध्यक्ष खासे उत्साहित थे. कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए उन्होंने पीएम और सीएम पर जमकर निशाना साधा.

पीएम पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि उन्हें कंप्यूटर पर पढ़ना नहीं आता और बाबा जी को लैपटाप चलाना नहीं आता इसलिए लैपटाप वितरण बंद कर दिया. प्रधानमंत्री जी कम्प्युटर पर नहीं पढ़ पाये तो उन्होंने सपा और बसपा को सराब कह दिया लेकिन जब उसका अर्थ समझ में आया तो अब कहीं उसकी चर्चा नहीं करते.

ये भी पढ़े :  Nh29 गोरखपुर से बड़हलगंज वालों को मुफ्त में मिल रही साँस की बीमारी,गड्ढों के साथ धूल का उपहार....
ये भी पढ़े :  सीएम सिटी में पुलिस मजबूर लाचार चौकी की भूमि पर भूमाफियाओं का कब्ज़ा,कैसे होगी गोरखपुरवासी की सुरक्षा जब खुद पुलिस असुरक्षित....

केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 5 साल कब गए पता ही नहीं चला. 5 साल दिल्ली के और 2 साल यूपी वाले बाबा का हिसाब लेना है. कोई नहीं सोचता था कि ये गठबंधन हो जाएगा. योगी बाबा कभी नहीं सोचते थे कि उन्हें कोई हराएगा लेकिन गठबंधन ने उन्हें हरा दिया था.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी पुराना सब वादा भूल गए हैं अब वे प्रचार मंत्री हैं. पिछली बार चाय वाला बनकर आए थे. लोगों ने भरोसा कर लिया, ना जाने कौन सा नशा था चाय में, अब चाय का नशा ख़तम हो गया. अब चौकीदार बनकर आए अब कौन भरोसा करेगा इनपर अब चौकीदार की चौकी छीननी पड़ेगी. जब चौकीदार हटेगा तो यूपी वाले बाबा जी भी चल देंगे.

अखिलेश ने कहा कि यूरिया की बोरी से 5 किलो चोरी कर लिया और अब वही रुपया 2000 हमें वापस कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जिन्होंने मेरे घर से निकलने पर गंगा जल से घर धुलवाया था. बाबा मुख्यमंत्री ने कहा था कि हमने घर से टोंटी निकाल लिया है हमने भी कहा है कि वही अधिकारी तुम्हारे घर जाएंगे और तब तक खोजेंगे जब तक चिलम ना मिल जाए.

ये भी पढ़े :  सीएम सिटी में पुलिस मजबूर लाचार चौकी की भूमि पर भूमाफियाओं का कब्ज़ा,कैसे होगी गोरखपुरवासी की सुरक्षा जब खुद पुलिस असुरक्षित....

उन्होंने कहा कि बाबा ने लैपटॉप इसलिए नहीं बांटा क्योंकि उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता. ये चिलम वाले मुख्यमंत्री हैं. बाबा जी ने कहा कि संविधान नहीं होता तो हम दूध बेच रहे होते, हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम दूध दही से काम चला लेंगे लेकिन आप मठ में जाकर घंटा बजा रहे होते.

अखिलेश ने कहा कि बाबा ने ठोको नीति चलाई है कहीं पुलिस ठोकती है तो मौका मिलने पर जनता पुलिस को ठोकती है. 100 नम्बर दिया था उसे भी बर्बाद कर दिया. अब थाने वाली बुराई सौ नम्बर में आ गई. बीजेपी के लोग कहते है कि नया भारत बनाएंगे हम लोग कहते कि हम देश को नया प्रधानमंत्री देंगे.

ये भी पढ़े :  गोरखपुर मेट्रो का होगा विस्तार, गोरखपुर से लखनऊ व वाराणसी की राह होगी आसान...

जनसभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश यादव ने बजरंग बली का रूप रखकर जनसभा में आये युवक को मंच बुलाया और उसका हाथ पकड़ उठाया. इसके बाद अखिलेश यादव में बजरंगबली का रूप रखे युवक को हाथ जोड़कर प्रणाम किया जिस पर बजरंज बली ने सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया.

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

गोरखपुर के नवोदित कलाकारो से सजी फ़िल्म ‘ऑक्सीजन ‘के अभिनव प्रयास की खूब हो रही चर्चा

नवोदित कलाकारों को लेकर डॉ. सौरभ पाण्डेय की फ़िल्म 'ऑक्सीजन 'के अभिनव प्रयास ने रचा इतिहास

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण।

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण। ...

विधायक विनय शंकर तिवारी किडनी की बीमारी से पीड़ित ग़रीब युवा के लिए बने मसीहा…

हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से किडनी की बीमारी से पीड़ित व्यक्ति की मदद हेतु युवाओं के द्वारा अपील की...
%d bloggers like this: