Home Gorakhpur सांसद बनने के बाद बोले रविकिशन, भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर सेंसर...

सांसद बनने के बाद बोले रविकिशन, भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर सेंसर बोर्ड से लगाएंगे ब्रेक

271

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

सांसद और फिल्म स्टार रविकिशन ने कहा कि वह भोजपुरी सिनेमा और गानों में अश्लीलता पर ब्रेक लगाना चाहते हैं। इसके लिए वह गोरखपुर में सेंसर बोर्ड बनवाने का प्रस्ताव लाएंगे। उन्होंने कहा कि भोजपुरी की श्रेष्ठ और गौरवशाली परम्परा को अश्लीलता की वजह से खासा नुकसान पहुंचा है। ऐसा करने वालों का इस विधा से नाश होना चाहिए। इसके लिए वह हर सम्भव कदम उठाएंगे।

शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे रविकिशन भाजपा के बेनीगंज दफ्तर पर अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भोजपुरी भाषा को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी वह संसद में अपनी आवाज बुलंद करेंगे। गोरखपुर और पूर्वी उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमेशा ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार दिलाने का प्रयास किया है। यहां फिल्म सिटी बनी तो कम से कम एक लाख लोगों को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा। फिल्म सिटी का काम बड़ा है। इसमें थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन ब्लू प्रिंट तैयार है और वह बहुत जल्द मुख्यमंत्री से मिलकर प्रयास को आगे बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़े :  मां तुम ऐसा करोगी???

यहीं डेरा डालूंगा, जिसे एक्टिंग करानी हो यहीं आएगा
सांसद ने कहा कि वह अब गोरखपुर में ही डेरा डालेंगे। जिस निर्माता-निर्देशक को उनसे काम लेना होगा, वह गोरखपुर आएगा। अब उनकी सारी शूटिंग गोरखपुर और आसपास ही होगी। उन्होंने कहा कि भोजपुरी के ज्यादातर निर्माता-निर्देशकों ने उनकी शर्त स्वीकार कर ली है। हिन्दी और दक्षिण भारत के निर्माता-निर्देशकों को भी इसी शर्त पर उनके साथ काम करना होगा।

जाम, जलभराव से दिलाऊंगा निजात
सांसद रविकिशन ने कहा कि वह गोरखपुर को जाम और जलभराव से निजात दिलाना चाहते हैं। जाम का समाधान फ्लाईओवरों के जरिए निकलेगा। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। मानसून सत्र के बाद दोबारा मिलेंगे। उन्होंने जलभराव के समाधान के लिए भी अभियान चलाने की बात की। रविकिशन ने कहा कि वह एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए भी प्रयास करेंगे। अभी यहां लैंड करने के बाद भी यात्रियों को इंतजार करना पड़ता है।

%d bloggers like this: