- Advertisement -
n
n
Monday, July 6, 2020

सांसद रवि किशन ने लिया गोरखपुर रेलवे स्टेशन का जायजा,रेल मंत्री पीयूष गोयल का किया धन्यवाद…..

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

सांसद रवि किशन आज गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।।उन्होंने आज गोरखपुर रेलवे स्टेशन का सुरक्षा जायजा लिया।।सुरक्षा जायजा लेने का उद्देश्य केवल इतना था कि आज 72 दिन बाद गोरखपुर रेलवे स्टेशन से पहली ट्रेन पैसेंजरो को लेकर रवाना की गई।।कोरोना महामारी में किस तरह से बचाव किया जा रहा है और क्या-क्या सुविधाएं दी जा रही हैं उसी का जायजा लेने आज सदर सांसद रवि किशन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।। उन्होंने खुद को सेनेटाइज किया सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।।

सांसद रवि किशन ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश यशस्वी मुख्यमंत्री पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज का व रेल मंत्री पीयूष गोयल जी का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने श्रमिक ट्रेन चलाकर श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने का कार्य किया है।। उसके बाद आज से जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कुछ स्पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला लिया है।।जिससे आम जनमानस पूरी तरह से खुश है।।मैं जब रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था संतोष जनक दिखी।।रेलवे के आला अधिकारी भी मौजूद मिले और उन्होंने पूरे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ महामारी से बचाव की सारी व्यवस्थाएं रेलवे स्टेशन पर कर रखी थी जिससे यात्रीगण आश्वस्त दिखे।।मैं रेल प्रशासन और पूर्वोत्तर रेलवे के सभी अधिकारियों को और सुरक्षाकर्मियों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस पुनीत कार्य में और कोरोना महामारी के बचाव को लेकर बहुत ही बेहतरीन सुरक्षा बरती है । ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों को सांसद रवि किशन ने हाथ जोड़कर एक दूसरे से दूरी बनाए रखने और मास्क के प्रयोग के लिए निवेदन किया।। सांसद जी के साथ सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह पीआरओ पवन दुबे मौजूद रहे।।

Advertisements
ये भी पढ़े :  म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन पर गोरखपुर की नवयुवा कलाकार कमेटी ने जताया दुख,कहा:वाजिद खान का जाना फ़िल्म जगत की अपूरणीय क्षति....
%d bloggers like this: