Sunday, June 16, 2019
Uttar Pradesh

सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाला नर्सिंग होम संचालक गिरफ्तार…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गोरखपुर की शाहपुर पुलिस ने सत्यम नर्सिंग होम के संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गोरखपुर की शाहपुर पुलिस ने सत्यम नर्सिंग होम के संचालक डा. रामप्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने डाक्टर की डिग्री पर भी संदेह जताया है।

नर्सिंग होम संचालक ने फेसबुक तथा एक वाट्सएप ग्रुप पर मुख्यमंत्री को लेकर कई आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। इससे क्षुब्ध एक व्यक्ति ने पुलिस उच्‍चाधिकारियों को ट्वीट कर शिकायत की तो एसएसपी ने साइबर सेल को आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी। छानबीन में उस वाट्सएप ग्रुप के एडमिन का पता लगाने के साथ ही आइपी एड्रेस की मदद से मोबाइल नंबर का पता लगाया, जिससे आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई थी।

मोबाइल फोन का नंबर शाहपुर इलाके में नर्सिंग होम चलाने वाले डा. राम प्रकाश यादव का निकला। पुलिस ने पहले वाट्सएप ग्रुप के एडमिन को हिरासत में लिया। बाद में एडमिन से तहरीर लेकर नर्सिंग होम संचालक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया और रविवार देर रात संचालक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को पुलिस ने संचालक को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपित को जेल भेज दिया।

Advertisements
%d bloggers like this: