- Advertisement -
n
n
Friday, May 29, 2020

सोशल डिस्टेन्सिंग का अनिवार्य रूप से अनुपालन कराएं बैंक

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

बहराइच 07 अप्रैल। लाकडाउन के दौरान बैंकों में साफ-सफाई एवं सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन सुनिश्चित कराये जाने के उद्देश्य से मुख्य चिकित्सा अधिकारी, बहराइच के कार्यालय में स्थापित इन्टीग्रेटेड कन्ट्रोल रूम में आयोजित बैठक के दौरान जिलाधिकारी शम्भु कुमार व पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने बैंक के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सभी बैंक शाखाओं, ए.टीएम व बैंक ग्राहक सेवा केन्द्रों पर सोशल डिस्टेन्सिंग नाम्र्स का अनिवार्य रूप से अनुपालन किया जाय। सभी बैंक शाखाओं के बाहर सर्किल बनवाकर बैंक शाखाओं, ए.टीएम व बैंक ग्राहक सेवा केन्द्रों पर आने वाले ग्राहकों से उसका अनुपालन भी कराया जाय।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु सोशल डिस्टेन्सिंग सर्वोत्तम उपाय है इसलिए सभी बैंक कर्मी व ग्राहक अनिवार्य रूप से हाथों की स्वच्छता तथा सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन स्वयं भी करें और ग्राहकों को भी जागरूक करें। डीएम व एसपी ने बैंक अधिकारियों को बताया कि नगर मजिस्ट्रेट सहित समस्त उप जिला मजिस्ट्रेट व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित समस्त बैंक शाखाओं/बैंक मित्र/ए.टी.एम. पर सोशल डिस्टेन्सिंग से सम्बन्धित सर्किल बनवाकर उसका अनुपालन सुनिश्चित करायें। इसलिए जहाॅ कहीं पर भी कोई समस्या आती है तो डायल 112 व सम्बन्धित थाने को अवगत करायें। जिलाधिकारी ने बैंकों के समन्वय अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि बैंकों में सोशल डिस्टेन्सिंग के अनुपालन से सम्बन्धित फोटोग्राफ्स भी मंगवायें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अरविन्द चैहान, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. सुरेश सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. डी.के. सिंह, परियोजना निदेशक डीआरडीए अनिल कुमार सिंह, लीड बैंक प्रबन्धक बलराम साहू सहित अन्य अधिकारी व बैंकों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ये भी पढ़े :  2 मंत्रियों ने उड़ाई lockdown की धज्जियां
Advertisements
%d bloggers like this: