Thursday, April 9, 2020

28 फरवरी को बिहार और झारखंड के सिनेमा घरो में प्रदर्शित होगी रावडी हीरो “प्रेम सिंह” स्टारर फिल्म “पंगेबाज”….

इन दिनों भोजपुरी जगत मे नवोदित स्टारो का जलवा साफ साफ देखने को मिल रहा है ! तो वही दूसरी तरफ भोजपुरी दर्शक अश्लीलता को इग्नोर कर एक्शन से भरी फिल्मो के तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं! नवोदित स्टारो में एक नाम तेजी से सुर्खियो मे आ रहा है! जी हाँ,हम बात कर रहे हैं रावडी हीरो के नाम से मशहूर अभिनेता “प्रेम सिंह” की,जिनकी फिल्म “पंगेबाज” 28 फरवरी से पूरे बिहार और झारखंड के सिनेमा घरो में एक साथ प्रदर्शित होगी! ये फिल्म पी.एच,एस फिल्म्स के बैनर तले और निर्देशक “राम पटेल” के निर्देशन में बनी है ! जिसके मुख्य भुमिका में रावडी हीरो “प्रेम सिंह” और हलकट अभिनेत्री “तनुश्री” नजर आएन्गी साथ ही साथ अहम किरदारो में यूट्यूब क्वीन अभिनेत्री “अम्रपाली दूबे”,आइटम क्वीन “ग्लोरी महंतो”,उमेश सिंह,धर्मेन्द्र सिंह,जे.पी सिंह,शाहेब लाल धारी,महेश आचार्य आदि भी नजर आएन्गे! इस फिल्म की कहानी “लव युद्ध” पर आधारित है! जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी! फिल्म में एक्शन की बात की जाए तो फिल्म में एक्शन और मारधाड की कोई कमी नही है! फिल्म के लीड एक्टर प्रेम सिंह इस फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन से भरे कारनामो को अंजाम देते नजर आएन्गे! जो लोगों को खुब इन्टरटेन करेगा!

ये भी पढ़े :  नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से हुआ ब्रेकअप, फैंस के साथ शेयर किया दिल का दर्द...

फिल्म के निर्माता “हिमांशु शेखर चौधरी और सुनिल सिंह” हैं! तो वही इसके संगीतकार “छोटे बाबा” और फाइट मास्टर “प्रदिप खड़का” हैं! पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो फिल्म की पूरी कहानी रावडी हीरो “प्रेम सिंह” के इर्द गिर्द नजर आएगी! फिल्म में रोमान्स की भी कोई कमी नहीं है! फिल्म के लीड एक्टर प्रेम सिंह का मानना है की ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा के अंदर एक बदलाव की लहर लेकर आएगी क्युकि पूरी फिल्म रोमांच से भरी हैं जिससे दर्शक सिनेमाघर मे बोर नहीं होंगे! फिल्म के सभी गाने भी कर्णप्रिय हैं! जो लोगों को खुब रास आई है!

“आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में अभिनेता “प्रेम सिंह” ने बताया की मैं बहुत उत्साहित है अपनी इस फिल्म को लेकर क्युकि ये फिल्म मेरे कैरियर की अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है जिसमे मैं कुछ नया और अलग करने की कोशिश किया हूँ,उम्मीद है की लोगों को मेरा ये प्रयास पसंद आएगा! उन्होने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया की इस फिल्म में मेरा किरदार मुख्य है,मैं इस फिल्म में एक जिद्दी आशिक का किरदार निभा रहा हूँ! जो अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाह रखता है व पंगे करने से भी पीछे नहीं हटता! कुल मिलाकर ये फिल्म फूल आफ एक्शन व इन्टरटेन्मेन्ट से भरी फिल्म हैं! तो आप सभी इस फिल्म को 28 फरवरी को बिहार और झारखंड के सिनेमा घरो में जा कर जरूर देखें!

ये भी पढ़े :  आज का पंचांग (Gorakhpur Tims Media)
Advertisements
%d bloggers like this: