Home Entertainment जहां से निकाले गए थे अक्षय कुमार आज वहीं है बंगला, 2...

जहां से निकाले गए थे अक्षय कुमार आज वहीं है बंगला, 2 और घटनाएं चमत्कार से कम नहीं

712

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

किस्मत के तेज हैं अक्षय कुमार, साबित करती हैं जीवन की ये घटनाएं,

बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाने वाले स्टार्स में से एक हैं। आज वह जिस मुकाम पर हैं इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वैसे मेहनत के साथ उनकी किस्मत भी काफी बुलंद है। यहां उनके जीवन की ऐसी घटनाएं हैं जिन्हें जानकर आपको भी उनका किस्मत कनेक्शन मानना पड़ेगा। 

मेहनत के साथ किस्मत भी बुलंद

अक्षय कुमार को मिस्टर बॉक्स ऑफिस भी बुलाया जाता है। वह आज जिस जगह हैं उसका क्रेडिट मेहनत को देते हैं। उनके पास आज सबकुछ है। बेहतरीन करियर, खूबसूरत बीवी और प्यारे बच्चे। मगर करियर की शुरुआत में अक्षय कुमार ने काफी संघर्ष किया है।

वेटर से लेकर मार्शल आर्ट ट्रेनर तक

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने वेटर, शेफ से लेकर मार्शल आर्ट ट्रेनर तक का काम किया है। बॉलिवुड में उनका कोई गॉड फादर नहीं था तो यहां जगह बनाने में भी उन्हें संघर्ष करना पड़ा।

ये भी पढ़े :  अपनी जन्मभूमि गोरखपुर में फिल्म "तुमसे अच्छा कौन है" की शूटिंग में व्यस्त हैं "रितु सिंह"....

संघर्ष के दिनों का वो फोटोशूट

संघर्ष के दिनों में अक्षय कुमार को एक फोटोशूट करवाना था। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय के पास फटॉग्रफर को देने के लिए पैसे नहीं थे। इस पर अक्की ने कहा कि वह असिस्टेंट के तौर पर काम कर लेंगे और उनकी सैलरी को वह फोटोशूट का अमाउंट समझ लें। शूट के लिए दोनों मुंबई में जुहू के एक पुराने बंगले पर गए।

आज उस प्रॉपर्टी के मालिक हैं अक्षय

बंगले के चौकीदार ने उन्हें अंदर शूट करने की परमिशन नहीं दी और अक्षय ने उसकी दीवार पर शूट किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय सफल हुए और वह प्रॉपर्टी खरीद ली। अब वहीं अक्षय कुमार का शानदार बंगला है।

राजेश खन्ना से काम मांगने पहुंचे थे अक्षय

ऐसे ही एक और घटना है जिसका जिक्र अक्षय एक चैट शो में कर चुके हैं। संघर्ष के दिनों में अक्षय राजेश खन्ना से काम मांगने पहुंचे थे। उस वक्त राजेश के पास उनके लायक काम नहीं थी। अक्की को खाली हाथ लौटना पड़ा। अक्षय सफल हो गए और राजेश खन्ना की बेटी आज उनकी पत्नी है। अक्षय बताते हैं कि उन्होंने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था।

ये भी पढ़े :  सुशांत सिंह राजपुत के मौत से आहत मशहूर लोकगायिका मैथिली ठाकुर ने लिया अपने गानो को लेकर ये बड़ा फैसला.....

बचपन में कहा था, बनूंगा हीरो

अक्षय कुमार ने अपने बचपन की एक घटना भी बताई थी। एक बार उनके पिता जी उन्हें गुस्से में डांट रहे थे। उन्होंने किसी शरारत से गुस्सा होकर अक्षय से कहा कि पता नहीं बड़ा होकर क्या करेगा। अक्षय ने बिना सोचे बोल दिया, हीरो बनूंगा। अक्षय की यह बात भी सच साबित हो गई। मानना पड़ेगा, खिलाड़ी कुमार किस्मत के भी खिलाड़ी हैं।

%d bloggers like this: