Friday, October 18, 2019
Gorakhpur

2022 का विधानसभा चुनाव चौरीचौरा से ही लड़ूँगा – पूर्व सपा प्रत्याशी और पूर्व प्रदेश सचिव अनूप पाण्डेय

चौरीचौरा विधानसभा से पूर्व सपा प्रत्याशी और पूर्व प्रदेश सचिव अनूप पाण्डेय ने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव चौरीचौरा से ही लड़ूँगा और समाजवादी पार्टी से ही लड़ूँगा,इसलिए सपा कार्यकर्ता एकजुट होकर जनसमस्याओं को लेकर संघर्ष करें और जहाँ कहीं भी समाजवादियों का उत्पीड़न होगा वहाँ हम हर प्रकार की लड़ाई को तैयार है।आज स्थिति यह है कि सपा के मूल मतदाताओ के हत्या की घटनाये तेजी से बढ़ रही है, क्योकि वर्तमान भाजपा सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है। चौरीचौरा के विकास की योजनाएं ठप हो गई है।बार बार की माँग के बावजूद चौरीचौरा को औद्योगिक नगरी नही घोषित किया जा रहा है।

श्री पाण्डेय आज अमहिया गाँव मे श्री संतोष उपाध्याय की अध्यक्षता में सपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि पूरा इलाका बाढ़ के खतरे से प्रभावित है लेकिन बाँधो की मरम्मत नही की जा रही है । कछार के इलाके में भीषण जलजमाव है,लेकिन प्रशासन जलनिकासी के प्रति उदासीन है।

बैठक में श्री बहादुर यादव, खलील अहमद, शत्रुजीत तिवारी, अजय दूबे, अम्बर उपाध्याय, गोपाल पाल, बेनी माधव तिवारी, चन्द्र शेखर शर्मा, पंकज चतुर्वेदी, मुनिवर मिश्रा, पप्पू तिवारी,संजीव सिंह आदि सपा नेताओं ने कहा कि वर्ष 2017 में अनूप पाण्डेय के चौरी चौरा विधानसभा से चुनाव न लड़ने के कारण सपा कार्यकर्ता अपने आपको अनाथ महसूस कर रहा है ।

Advertisements
%d bloggers like this: