- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

BJP की स्थापना दिवस पर एक वक्त का खाना नहीं खाएं नेता: जेपी नड्डा

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

भारतीय जनता पार्टी की स्थापना को 40 साल पूरे हो गए हैं, इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपील की है कि पार्टी के कार्यकर्ता स्थापना दिवस पर दिन में एक समय का खाना नहीं खाएं. नड्डा ने कहा- हम लॉकडाउन के बीच कष्ट झेल रहे लोगों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करेंगे. इसलिए एक वक्त का खाना नहीं खाएंगे.

बहुत उतार चढ़ाव पार्टी ने देखे और मोदी जी के नेतृत्व में हम लोगों ने उत्कर्ष की अनुभूति की, उनके नेतृत्व में पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है. उनका मंत्र गरीब कल्याण, उनकी सरकार गरीब कल्याण के लिए समर्पित है, इस तरीके से पार्टी आगे बढ़ी है. वैश्विक कोरोना संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश एवं दुनिया का प्रतिनिधित्व किया है, उसकी हर जगह सराहना हो रही है. कोरोना को देश से निकालने के लिए प्रधानमंत्री कृत संकल्पित हैं.

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

नड्डा ने अपने घर पर ही पार्टी का झंडा फहराया.

ये भी पढ़े :  जामा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी ने की माह-ए-रमजान में घर पर ही नमाज अदा करने की अपील.....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 40वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें.

बीजेपी का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश COVID-19 से लड़ रहा है. मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के दिशा निर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें. एकजुट होकर भारत को COVID-19 से मुक्त करें.’’  

Advertisements
%d bloggers like this: