Monday, July 22, 2019
Politics

BJP छोड़ने के सवाल पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, ‘मैं पार्टी तत्काल छोड़ दूंगा बशर्ते….’

बीजेपी द्वारा कार्रवाई किए जाने की ‘धमकी’ पर पार्टी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि विपक्ष के प्रति उनकी सहानुभूति है और वह पार्टी तत्काल छोड़ देंगे बशर्ते हाईकमान उनसे इस्तीफा मांगे. इतना ही नहीं, उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पीएम पद का सबसे योग्य उम्मीदवार बताया. न्यूज एजेंसी IANS को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही.

पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपनी पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी पर कटाक्ष किया कि दरकिनार होने के कारण बहुत दबाव में चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री के लिए वह सहानुभूति रखते हैं. बीजेपी सांसद रूडी ने कोलकाता में हाल में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में भाजपा नेतृत्व पर प्रहार करने पर सिन्हा पर हमला किया था

अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने रूडी का नाम लिए बिना कहा, “मुझे पार्टी के युवा प्रवक्ता और पुराने मित्र के बयान पर आश्चर्य नहीं हुआ. कुछ लोग कह रहे हैं कि मेरे युवा मित्र पार्टी में दरकिनार किए जाने के कारण बहुत दबाव में हैं. हमें उनके प्रति सहानुभूति रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने दबाव में मेरे खिलाफ बयान दिए होंगे या शायद खुद को प्रासंगिक बनाए रखने का उनका यह प्रयास होगा.”

Advertisements
%d bloggers like this: