- Advertisement -
n
n
Tuesday, July 14, 2020

ग्राम सभा व पंचायत चुनाव में भी उम्मीदवार उतारेगी भाजपा, संगठन महामंत्री ने किया एलान

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

लोकसभा और विधानसभा की तरह से भाजपा ग्राम सभा और ग्राम पंचायत में भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। ऐसा पहली बार होगा। विधान परिषद सदस्य स्नातक व शिक्षक चुनाव तैयारियों की समीक्षा के लिए आए पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने सोमवार को इसका एलान किया। अब तक इन चुनावों में पार्टी अपने उम्मीदवारों को सिर्फ समर्थन देती आई है, सिंबल नहीं दिया।

आगरा के खंदारी स्थित आरबीएस कॉलेज के सभागार में ब्रज क्षेत्र के शिक्षा क्षेत्र से जुड़े विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यों व प्रबंधकों के समक्ष सुनील बंसल ने कहा कि हर राजनीतिक दल का कर्तव्य होता है कि वह हर चुनाव में उम्मीदवार उतारे।

चुनाव के माध्यम से पार्टियों को अपनी नीतियां व योजनाएं जनता के बीच रखने का मौका मिलता है। सही मायने में यह राजनीतिक दलों की परीक्षा होती है। भाजपा ने इस चुनाव में सभी स्नातक एवं शिक्षक क्षेत्र में उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़े :  सीएम योगी ने कहा- घर-घर पहुंचाएंगे दूध-सब्जी और दवाएं.....

उन्होंने कहा कि स्नातक व शिक्षक वर्ग भी समाज का एक अभिन्न अंग है। राजनीतिक दल होने के कारण भाजपा अपना यह कर्तव्य समझती है कि इस वर्ग को भी वो अपना उम्मीदवार दे। उन्होंने शिक्षा क्षेत्र से जुड़े प्रतिनिधियों से अधिक से अधिक स्नातक व शिक्षक मतदाता बनवाने का आह्वान किया।

Advertisements
%d bloggers like this: