Thursday, April 9, 2020

पाँच ब्राह्मण युवकों के मौत पे सीएम द्वारा संवेदना के एक शब्द तक व्यक्त न किया जाना सीएम की संवेदनहीनता का स्पष्ट प्रमाण- पूर्व मंत्री डॉ के सी पांडेय

गोरखपुर ।। पाँच ब्राह्मण युवकों की एक साथ सरजू नदी में गत 20 मार्च को डूबने से हुई हृदयविदारक मौत के 12 दिन बीत जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री द्वारा एक भी पैसे की आर्थिक मदद और संवेदना के एक शब्द तक व्यक्त न किया जाना मुख्यमंत्री की संवेदनहीनता का स्पष्ट प्रमाण है।

यह दुःख और आक्रोश आज शोकसंतप्त परिवारों से बेयली गाँव मे जाकर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमन्त्री डॉ के सी पाण्डेय ने व्यक्त किया।उन्होंने बेलघाट थाना अन्तर्गत बेयली निवासी डॉ मुरलीधर शुक्ल और मदन मुरारी शुक्ल के दुःखी परिवारों को ढांढस बंधाया और कहा कि दुख की इस घड़ी में ब्राह्मण महासभा आप लोगो के साथ है । मृतको के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।

उक्त अवसर पर सवर्ण एकता परिषद के संयोजक पंडित चंद्र शेखर शर्मा, परशुराम सेना के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष पंकज चतुर्वेदी, वशिष्ठ मुनि उपाधयाय, आदित्य पाण्डेय, बबलू दुबे संतोष उपाध्याय आदि ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया ।

ये भी पढ़े :  पेट्रोल और डीजल के रेट मे भारी गिरावट .....
Advertisements
%d bloggers like this: