Friday, October 18, 2019
Breaking News

FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर फंसाती थी शालिनी, फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल…

FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर फंसाती थी शालिनी, फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल आगरा। उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने फेसबुक फ्रेंड के नाम पर ब्लैकमेलिंग के एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस की मानें तो इस रैकेट में एक महिला फेसबुक पर पुरुषों को फंसाती थी। उसके बाद शुरू होती थी ब्लैकमेलिंग। पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश करते हुए शालिनी और उसके दो साथी आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर फंसाती थी शालिनी मामला आगरा के थाना सदर क्षेत्र का है। सीओ विकास जायसवाल ने मीडिया को बताया कि शालिनी नाम की महिला ने फेसबुक पर कई अकाउंट बना रखे हैं। फेसबुक के जरिए पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी। यह फ्रेंड रिक्वेस्ट जो असेप्ट कर लेता है, उससे फिर दोस्ती शुरू हो जाती है। इसके बाद प्यार की मीठी-मीठी बातें शुरू होती है।

फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का खेल शालिनी के शिकंजे में फंसा युवक जब शालिनी के घर या किसी होटल में उससे मिलने के लिए पहुंचता है तो शालिनी अपने कपड़े उतार कर आपत्तिजनक स्थिति में आ जाती थी। वैसे ही उसके दो साथी आशीष और सोलोमन नाम के दो युवक शालिनी का पति और भाई बताते हुए वीडियो बना लेते। दोनों पहले युवक को पहले पीटते थे, उसके बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाते थे। फिर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता है। इसके धड़ाधड़ रकम वसूली जाती, उसे ब्लैकमेल किया जाता।

क्या कहा सीओ ने सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि इसी तरह से राजस्थान के अलवर का एक युवक इनके चंगुल में फंस गया। युवक महिला की बताई हुई जगह पर उससे मिलने पहुंच गया। जहां महिला ने उसके साथ अश्लील हरकते करना शुरू किया वैसे ही आशीष और उसका एक अन्य साथी आ धमके। दोनों ने युवक के साथ मारपीट की और उससे एक लाख रुपये की डिमांड की। युवक रुपये लाने की बात कह कर अपनी कार छोड़ कर भाग गया। युवक ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला शालिनी और उसके दोनों आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Advertisements
%d bloggers like this: