Monday, July 22, 2019
Gorakhpur

GORAKHPUR: नमस्ते करके कार में बिठाया और लूट ले गए 18 हजार

बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रहे व्यक्ति को नमस्ते करके बदमाशों ने पहले कार में बिठाया. फिर खुद को पुलिस वाला बताकर एनकाउंटर में गोली मारने की धमकी देकर 18 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. घटना मंगलवार की दोपहर दो बजे हुई. बदमाशों की हरकत से बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया है.

मोहनाग निवासी विंध्याचल का बैंक एकाउंट कैंपियरगंज एसबीआई में है. मंगलवार को वह अपने एकाउंट से रुपए निकालने पहुंचे. 16 हजार रुपए निकालकर जेब में रख लिया. पैदल ही घर की तरफ जाने लगे. तभी रास्ते में कार सवार कुछ लोग मिल गए. उन लोगों ने विंध्याचल को नमस्ते करके बेटी के गवना के बारे में पूछा. उनको बातों में उलझाकर कार में बैठा लिया. गाड़ी को थाने के करीब ले जाकर बोले गांजा बेचते हो, तुम्हारे ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

कार सवारों की बात सुनकर विंध्याचल ने थाने में गाड़ी लेकर चलने को कहा तो बदमाशों ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. पिस्टल सटाकर मुठभेड़ में मारने की बात कहते हुए विंध्याचल की जेब में रखी नकदी निकाल ली. दो हजार रुपए पहले से उनकी जेब में पड़े हुए थे. 18 हजार रुपए लूटकर बदमाशों ने बुजुर्ग को गाड़ी से नीचे ढकेल दिया. बदमाशों के भागने पर उन्होंने शोर मचाया तो लोगों को घटना की जानकारी हुई. घटना से विंध्याचल सदमे में आ गए. उनकी तबियत खराब होने पर परिजन अस्पताल लेकर चले गए.

Advertisements
%d bloggers like this: