Karnataka Assembly Election 2018 Congress Workers Vandalised Partys Office In Protesting Over The Distribution Of Tickets Video Of Congess Leaders As | कर्नाटक: टिकट न मिलने से कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़

– Advertisement –
– Advertisement –

कर्नाटक: टिकट न मिलने से कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट के जारी होने क बाद से ही कांग्रेस के कुछ नेताओं ने अपने बागी तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस नेताओं ने सोमवार को कर्नाटक में जगह-जगह प्रदर्शन किया. वहीं, कांग्रेस नेता रवि कुमार के समर्थकों ने मांड्या स्थित पार्टी के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कांग्रेस दफ्तर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के हंगामे का वीडियो जारी किया है. रवि कुमार के अलावा कांग्रेस नेता बृजेश कलप्पा ने टिकट नहीं मिलने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. कलप्पा विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपने लिए लॉबिंग करते आ रहे थे.

बागी नेताओं का ये प्रदर्शन मैंगलुरु स्थित पार्टी ऑफिस के बाहर भी देखने को मिला जहां इक्ट्ठा होकर उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

सिद्धारमैया के आवास के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस आलाकमान के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए पार्टी के बागी नेता अपने समर्थकों के साथ चित्तूर, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर और अन्य जगहों पर विरोध-प्रदर्शन करने में जुटे हैं. इसके अलावा कई जगहों पर हाइवे भी ब्लॉक करने की खबर आई है.

कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 218 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट रविवार को जारी की थी. इसमें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को चामुंडेश्वरी सीट से टिकट दिया गया है. जबकि, सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र को वरुणा विधानसभा सीट से टिकट मिला है. कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटें हैं. कांग्रेस को अभी बाकी 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करना है

इसके पहले बीजेपी भी कर्नाटक चुनाव के लिए पहली सूची जारी कर चुकी है. इस लिस्ट में कुल 72 उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी. बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी. एस. येदियुरप्पा शिकारीपुरा सीट से चुनाव में उतरेंगे.





Source link

قالب وردپرس

You might also like