Sunday, September 19, 2021

कौड़ीराम व्यापार मण्डल (रजि0).का शपथग्रहण समारोह सम्पन्न,CO बाँसगांव ने दिलाई शपथ

गोरखपुर:- बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार गोरखपुर। दिल्ली...

Maharajganj: औकात में रहना सिखो बेटा नहीं तो तुम्हारे घर में घुस कर मारेंगे-भाजपा आईटी सेल मंडल संयोजक, भद्दी भद्दी गालियां फेसबुक पर वायरल।

Maharajganj: महाराजगंज जनपद में भाजपा द्वारा नियुक्त धानी मंडल संयोजक का फेसबुक पर गाली-गलौज और धमकी वायरल। फेसबुक पर धानी मंडल संयोजक...

खुशखबरी:-सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक को मंजूरी 1320 करोड़ स्वीकृत

गोरखपुर के लिहाज़ से एक बड़ी ख़बर प्राप्त हो रही है जिसमे यह बताया जा रहा है कि सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक...

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद कमलेश पासवान

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कास्त मिश्रौली निवासी भाजपा नेता...

पूर्वांचल में मदद की परिभाषा बदलने का ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं युवा नेता पवन सिंह….

युवा नेता पवन सिंह ने मदद करने की परिभाषा पूरी तरह बदल दी है. उन्होंने मदद का दायरा इतना ज्यादा बढ़ा दिया...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

कौड़ीराम व्यापार मण्डल (रजि0).का शपथग्रहण समारोह सम्पन्न

क्षेत्राधिकारी बाँसगाँव ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ
कौडी़राम, गोरखपुर। कौड़ीराम में नवगठित व्यापार मण्डल का स्वागत समारोह,सम्मान समारोह एवं विचार गोष्ठी एवं शपथग्रहण समारोह का आयोजन गंगा पैलेस में सम्पन्न हुआ।

जिसमें मुख्य अतिथि बाँसगाँव क्षेत्राधिकारी नीतेश सिंह,विशिष्ट अतिथि भारत समाचार के गोरखपुर बस्ती मण्डल प्रभारी विकास शाही ,भाजपा नेता मारकण्डेय राय,सांसद प्रतिनिधि अरविन्द पाण्डेय, बाँसगांँव कोतवाल जगत नरायन सिंह,बाँसगाँव व्यापार मण्डल अध्यक्ष अजय सिंह,बेलीपार व्यापार मण्डल अध्यक्ष विजय मोदनवाल, कौड़ीराम चौकी प्रभारी रणजीत सिंह बघेल को व्यापार मण्डल रजि0की तरफ से बैज लगाकर और माल्यार्पण कर अंगवस्त्र और व्यापार मण्डल का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। क्षेत्राधिकारी नितेश सिंह ने कहा कि व्यापारी कमजोर नहीं होता, व्यापारी सहनशील होता है, धैर्यवान होता है। नवगठित कौड़ीराम व्यापार मंडल का प्रशासन की तरफ से पूरा सहयोग किया जाएगा ।

व्यापार मंडल एवं व्यापारियों को किसी प्रकार की परेशानी होने पर वह मुझसे नि:संकोच संपर्क कर सकते हैं । कौड़ीराम व्यापार मंडल के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे ।उन्होंने कहा कि कौड़ीराम एक प्रगतिशील चौराहा है, आने वाले दिनों में कौड़ीराम का भविष्य काफी उज्जवल है ।

यहां के लोग सज्जन एवं सफाई पसंद लोग हैं। वहीं पैक्सफेड के चेयरमैन मारकन्डेय राय ने कहा कि नवगठित कौड़ीराम व्यापार मंडल का हमारे तरफ से पूरा सहयोग रहेगा, व्यापार मंडल के साथ कदम से कदम मिलाकर चलूंगा। वहीं पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष रमेश चंद्र गुप्त ने कहा कि कौड़ीराम के व्यापारियों की लड़ाई के लिए पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल कौड़ीराम से लेकर प्रदेश स्तर पर की लड़ाई लड़ेगा। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष दीनानाथ मोदनवाल ने कहा कि व्यापारी हित के लिए नहीं हमें समाज हित के लिए सबको साथ लेकर चलना होगा, जिससे अगर व्यापारियों के साथ कोई अन्याय होता है तो पूरा समाज उनका साथ दे।

ये भी पढ़े :  धूमधाम से निकाली गई भगवान नरसिंह की शोभायात्रा,सीएम योगी हुए सम्मलित....

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भारत समाचार टीवी चैनल के गोरखपुर बस्ती मंडल प्रभारी विकास शाही ने कहा कि कौड़ीराम व्यापार मंडल के लिए हमारी भारत समाचार गोरखपुर की टीम हमेशा तत्पर रहेगी ।नवगठित व्यापार मंडल के एक फोन कॉल पर भारत समाचार गोरखपुर की टीम उनका हर संभव मदद करेगी। उन्होंने कहा कि मैं कौड़ीराम के लिए नया नहीं हूं ,मैं कौड़ीराम में 10 वर्ष पहले कौड़ीराम क्रिकेट टीम के कप्तान रणविजय राय के नेतृत्व में क्रिकेट खेला करता था। इसलिए कौड़ीराम मेरे लिए नया नहीं है यह मेरे लिए घर समान है।

ये भी पढ़े :  अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी(महागठबंधन)को समर्थन देने का लिया निर्णय:- डॉ के.सी.पाण्डेय

नवगठित कौड़ीराम व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष संजय जायसवाल हमारे भारत समाचार कौड़ीराम के प्रभारी भी हैं, इसलिए यह हम लोगों का दायित्व बनता है कि कौड़ीराम व्यापार मंडल के लिए किसी भी परेशानी होने पर हम लोग हमेशा उपलब्ध रहें। क्षेत्राधिकारी नितेश सिंह ने नव नियुक्त कौडी़राम व्यापार मण्डल पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिसमे विनय सेठ को अध्यक्ष,अजय पान्डेय वरिष्ठ उपाध्यक्ष,अजय प्रकाश सिंह महामन्त्री, संजय जायसवाल को उपाध्यक्ष, प्रिंस जायसवाल को संगठन मंत्री पद पर शपथ दिलाई गई। नव गठित व्यापार मण्डल के अध्यक्ष विनय सेठ ने व्यापारी बन्धुओ की मदद और कन्धा से कन्धा मिलाकर चलने की बात कही। वहीं पेट्रोलियम टेंडर्स एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष राजन शाही ने व्यापार मंडल का हमेशा सहयोग करने का वादा किया। इस कार्यक्रम में पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन के संयोजक एवं कौड़ीराम विकास मंच के अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता एडवोकेट को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

ये भी पढ़े :  कौड़ीराम,विशुनपुर, पकड़ी एवं गजपुर आदि फ़ीडरों के अंतर्गत कल 10 घण्टे रहेगी बिजली कटौती

इस मौके पर जयप्रकाश गुप्त एडवोकेट ने कहा कि कौड़ीराम के बेहतरी के लिए कौड़ीराम विकास मंच, नवगठित व्यापार मंडल के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा एवं जहां जरूरत पड़ेगी वहां हर संभव मदद विकास मंच की तरफ से की जाएगी। इस कार्यक्रम में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका गंगा पैलेस के कन्हैया गुप्त ने निभाई जिन्होंने इस कार्यक्रम के लिए अपना मैरिज हाल नि:शुल्क उपलब्ध करवाया एवं सारी व्यवस्था की। शपथ ग्रहण समारोह में व्यापार मंडल के सरंक्षण अरुण राय उर्फ अन्नू राय, जटा शंकर दुबे, जेके सिंह, संजय वर्मा , कन्हैया चौरसिया, गौतम राय ,रवि जायसवाल ,संदीप मोदनवाल ,अमन वर्मा ,रमेश वर्मा एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य राजेश सिंह राजन भी उपस्थित रहे ।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर के नए एसएसपी ने अभी अभी Sp, CO, SHO को दिए कड़े निर्देश..पुलिसकर्मि भी जाएंगें रिश्वत लेने पर जेल....

इस कार्यक्रम में गोरखपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकार बंधु भी उपस्थित थे। जिसमें प्रमुख रुप से महेंद्र प्रताप सिंह, कृपा शंकर राय, सत्य चरण लकी राय, अभिमन्यु राय, आलोक दुबे, भारत समाचार के बेलीपार प्रभारी विनोद गुप्ता ,बाँसगाँव संदेश के आईटी प्रभारी आकाश सिंह व भीम दुबे, गोला से मनोज मिश्रा व प्रदीप यादव ,गगहा से प्रहलाद मौर्या व उनकी टीम, संतोष त्रिपाठी,राहुल मिश्रा व अन्य कई पत्रकार बंधु उपस्थित रहे। शपथ ग्रहण समारोह का संचालन वरिष्ठ पत्रकार जयप्रकाश यादव उर्फ साधु यादव ने अपने संचालन से कार्यक्रम में समां बांध दिया। उनके संचालन से खुश होकर नवगठित कौड़ीराम व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनय सेठ ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

गोरखपुर:- बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार गोरखपुर। दिल्ली...

खुशखबरी:-सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक को मंजूरी 1320 करोड़ स्वीकृत

गोरखपुर के लिहाज़ से एक बड़ी ख़बर प्राप्त हो रही है जिसमे यह बताया जा रहा है कि सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक...

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद कमलेश पासवान

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कास्त मिश्रौली निवासी भाजपा नेता...
%d bloggers like this: