- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

BREAKING: आदेश- इस राज्य में 3 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन। कहीं आपके राज्य में भी तो यही हालत नहीं बन रहे ?

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

बता दें कि तेलंगाना में शुक्रवार को सबसे ज्यादा 75 पॉजिटिव केस सामने आए और दो लोगों की मौत हुई है। दोनों मौतें दिल्ली के तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों की हुई। पिछले चार दिनों में तेलंगाना में 145 मामले दर्ज किए गए हैं।

CM के आदेश पर 3 जून तक बढ़ाया गया तेलंगाना में लॉकडाउन

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

गौरतलब है कि तेलंगाना से मरकज में करीब 1030 लोग गए थे। इसमें 190 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।फिलहाल राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 229 है, जिसमें 82 फीसद तब्लीगी जमात के लोग हैं। इसमें ज्यादातर मरकज से लौटे लोग हैं। तब्लीगी जमात के करीब 500 लोगों की कोरोना जांच की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इधर, रविवार को रंगारेड्डी में एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई। अब तक राज्य में कोरोना के करीब 32 मरीज ठीक हो चुके हैं।

यूपी सरकार ने कहा- प्रदेश में लॉकडाउन खुलने में हो सकती है देरी

ये भी पढ़े :  योगी ने पैदल और अवैध वाहन से एंट्री पर रोक लगाई, दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर मज़दूरों की भीड़ उमड़ी

यूपी में कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद भी जारी रह सकता है। इस बात के संकेत खुद प्रदेश सरकार के अडिशनल चीफ सेक्रेटरी (गृह) अवनीश अवस्थी ने दिए हैं। अवनीश अवस्थी ने कहा है कि अगर कोरोना वायरस का एक भी मामला प्रदेश में रहेगा तो लॉकडाउन नहीं खोला जाएगा। वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या अब 305 तक पहुंच गई है।

अवनीश अवस्थी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कुल 27 मामले सामने आए हैं। इसमें से 21 लोग तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं। उत्तर प्रदेश में अब कोरोना वायरस के कुल 305 मामले हो चुके हैं। अब तक सामने आए कुल मामलों में 159 मरीज तबलीगी जमात से जुड़े हुए हैं। उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देशभर में भी पिछले तीन-चार दिनों में सामने आए मामले तबलीगी जमात से जुड़े लोगों के ही हैं।

Advertisements
%d bloggers like this: