Home Uttar Pradesh महिला को सपने में दिखे भगवान शिव, बोले-मैं इस जगह दबा हूं,...

महिला को सपने में दिखे भगवान शिव, बोले-मैं इस जगह दबा हूं, मुझे बाहर निकालो, खोदा तो…

2702

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सनसनी फैलाने वाली एक खबर सामने आई है। जहां प्राचीन राधारमण मंदिर की सीढ़ी के नीचे भगवान शिव की मूर्ति दबे होने के एक महिला के सपने को सही मानकर गांव वालों ने रास्ते को खोद डाला.बरसाना से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर संकेत गांव का है. 12 साल पहले भरती पंडित की बेटी मंजू का विवाह कल्याणपुर गांव में हुआ था. मंजू का दावा है कि रोज उसके सपने में भगवान शिव आते हैं और कहते हैं कि गांव के राधारमण मंदिर की पहली सीढ़ी के नीचे जमीन में दबा हुआ हूं मुझे खुदाई कर यहां से निकालो.

मंजू ने बहुत दिन तक समाज मे तरह तरह की बाते होंगी इस कारण अपने सपने के बारे में पहले किसी को नहीं बताया, लेकिन जब उसे रोजाना शंकर जी सपने में आकर कहने लगे,तो वह बीते मंगलवार को अपनी ससुराल से संकेत गांव अपने मायके आकर पूरी बात अपने माता-पिता को बताया पिता भर्ती ने गांव प्रधान जयपाल को बताया और फिर ये बात चारो तरफ जंगल में लगी आग तरह फैली और ग्रामीणों ने मजदूर लगाकर मंदिर की सीढ़ियों के नीचे रास्ते को खोदना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़े :  यूपी के इस जिले में फूटा कोरोना बम,एक साथ मिले 95 कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप...

इसके बाद महिला, बच्चे, पुरुष सभी मंदिर की तरफ दौड़ पड़े और तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो गई।शाम तक चार से पांच फीट की खुदाई हो जाने के बाद भी कोई मूर्ति नहीं निकली वहीं, जब देर शाम तक भी मूर्ति नहीं निकली, तो गांव वालों ने खोदे गए गड्ढे को मिट्टी डाल कर बंद कर दिया. ये बात क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

%d bloggers like this: