Thursday, October 21, 2021

Rashifal 3 December 2018: आज भोलेनाथ इन चार राशि वालों के सपने करेंगे पूरे, पढ़िए आज का राशिफल….

Mrj: अधिकरियो के रहमो-करम पर दबंगों द्वारा चकनाले की जमीन पर बिना मान्यता प्राप्त विद्यालय का किया जा रहा है संचालन, बच्चों का भविष्य...

Maharajganj/Dhani: युवा समाजसेवी अजय कुमार का कहना है कि धानी ब्लाक के अन्तर्गत एक विद्यालय साधु शरण गंगोत्री देवी लेदवा रोड बंगला...

साष्टांग प्रणाम यात्रा पे निकला बांसी से लेहड़ा मंदिर – भक्त रामशब्द लोधी

Maharajganj/ SiddharthNagar: बांसी क्षेत्र के अंतर्गत राम गोहार गाँव से रामशब्द लोधी ने लगातार तेरह वर्षों से नवमी में सष्टांग प्रणाम यात्रा...

Maharajganj: हड़हवा टोल प्लाजा पर भेदभाव हुआ तो होगा आन्दोलन।

फरेन्दा, महराजगंज: फरेन्दा नौगढ़ मार्ग पर स्थित हड़हवा टोल प्लाजा पर प्रबन्धक द्वारा कुछ विशेष लोगो को छोड़ बाकी सबसे टोल टैक्स...

Maharajganj: बृजमनगंज थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, लोग पूछ रहे सवाल क्या कर रहे हैं जिम्मेदार

बृजमनगंज, महाराजगंज. थाना क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद है. जिसके कारण चोरी की घटनाएं बढ़ रही...

गोरखपुर:- बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार गोरखपुर। दिल्ली...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

आज दिसंबर महीने का पहला सोमवार है हम आपको आज का राशिफल बता रहे हैं बता दें कि राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है और राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। आज भगवान भोलेनाथ अपनी प्रिय राशियों पर मेहरबान होंगे और उनके सपने पूरे करेंगे। अगर आप जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें आज का Rashifal 3 December 2018

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आपकी बुद्धिमत्ता और दूरदर्शिता के कारण व्यापार में लाभ होगा। आज कुछ नए अच्छे संबंध बनाएंगे जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद होंगे। आपका स्वाभिमान बना रहेगा। पुराना रोग उभर सकता है। सोच समझ कर किए गए कामों से आपको लाभ होगा। आपके विचार किसी को विशेष रूप से प्रभावित कर सकते हैं। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। प्यार और जुनून आपके दिलो दिमाग पर छाया रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

जो व्यक्ति नौकरी पेशा वाले हैं उनको आज अपने कार्य क्षेत्र में कामयाबी हासिल होगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। दूर स्थान या विदेश से आपके लिए कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति बन सकती है। आपका रोमांच अपने चरम पर रहेगा व्यवसाय और राजनीति में आप पिछले गलतफहमी को दूर करने में सक्षम होंगे। तनाव और चिड़चिड़ेपन के शिकार लोगों को मानसिक शांति मिलने की उम्मीद है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज नौकरी में अपने सहयोगियों के साथ अपने संदेहों को दूर करने का प्रयास करें। आपके काम की आपके आलोचक भी प्रशंसा करेंगे। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी। फिटनेस के लिए एक्टिव हो जाने का शानदार मौका आपके पास हो सकता है।

ये भी पढ़े :  इस आपदा में गोरखपुर की पुलिस दिखा रही दरियादिली,पुलिस के प्रति लोगों का बदल रहा नज़रिया

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपकी पारिवारिक समस्याएं दूर होंगी। दूसरों की सहायता करने से आपको मानसिक सुख मिलेगा। कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों को कुछ अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। आपके द्वारा किये गये प्रयास के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है। आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। किसी करीबी की जरुरत को देखते हुए आपको और अधिक भावनात्मक होने की जरुरत है ।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर में मजेदार भिड़ंत पानी गिरने को लेकर दो पक्ष भिड़े,कई हुए घायल....मुकदमा दर्ज

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आर्थिक निवेश के लिए लाभदायक दिन रहेगा। अटका हुआ धन आज आपको मिल सकता है। भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। आय में वृद्धि होगी। लेन-देन में सावधानी रखें। मानसिक समस्याएं दूर होंगी व धार्मिककार्य करने का मौका मिलेगा। आपकी जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होगी लेकिन आप सभी प्रकार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए आगे बढ़ेंगे। लम्बे समय से बीमार चल रहे लोगों के लिए घरेलू उपाय रामबाण साबित हो सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से मुलाकात होने की संभावना है। धीरे-धीरे आपकी सभी परेशानियां दूर होती जाएंगी और आपके मन में अच्छे विचार उत्पन्न होंगे। छात्र वर्ग के लिए तकनीकी क्षेत्र में आज नए अवसर प्राप्त होंगे। कोई भी बड़ा काम करने से पहले एक बार अच्छे से सोच लें। भूमि से सम्बंधित दस्तावेजों की कार्यवाही आज ना करें। आज आपके भावनाओं में बहने की उम्मीद थोड़ी ज्यादा है। विदेश से अच्छी खबर मिल सकती है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज का दिन तुला राशि वालों के लिए आनंद दायक रहेगा। आपको व्यापार के मामले में अपार सफलता मिलने की संभावना है। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। समाज के हित में कार्य करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। आपका साकारात्मक नजरिया आपके जीवन की बहुत सारी समस्याओं को खत्म कर सकता है। आपकी यात्रा के दौरान किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

नया बिजनेस शुरू करने के लिए यह दिन बहुत ही अच्छा है। जीवनसाथी की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी की प्राप्ति हो सकती है। छात्र वर्ग प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होगा। किए गए कामों से धन लाभ और फायदा हो सकता है। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज आपको भारी धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है। बिगड़े हुए कार्य आपके अचानक से बन जाएंगे। परिवार में सुख समृद्धि लगातार बढ़ेगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

भोलेनाथ की पूजा करने से आपके जीवन से दुखों का अंत हो जाएगा। यदि संभव हो तो कानूनी निपटान से बचें। विवाद को बढ़ावा न दें। घर में क्लेश हो सकता है। चोट व रोग से बचें। नौकरी का शुभ समाचार आज आपको मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में काम कर रहे लोग अपनी प्रतिभा के अनुसार कामयाबी हासिल करेंगे। चोट लगने या पेट से संबंधित मुद्दे आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं। बहादुरी भरे कदम और फ़ैसले आपको अनुकूल पुरुस्कार देंगे।

ये भी पढ़े :  तिवारीपुर के SI धर्मेंद्र कुमार का अनोखा व सराहनीय पहल,गरीब व जरूरतमंद के लिए शुरू किया "रोटी बैंक"…..

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आपके अच्छे व्यवहार और काम की वजह से आप के उच्च अधिकारी आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। कोई नया व्यापार शुरू करने के बारे में आप सोच सकते हैं। आज आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को कोई उपहार दे सकते हैं। भोलेनाथ की कृपा से आपकी आर्थिक परिस्थिति सुधर जाएगी। अपने मेहनत के बल पर अच्छा मुकाम हासिल कर पाएंगे। आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं।

ये भी पढ़े :  महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने पर भगत सिंह कोश्यारी को सांसद रवि किशन ने दी बधाई,गोरखपुर सहित पूरे यूपी व बिहार के मजदूरों के मदद के लिए किया आग्रह....

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज कोई अप्रत्याशित लेकिन सुखद घटना आपके साथ घट सकती है। एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है। सभी सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। आप लोग कम समय में ही अधिक सफलता अर्जित कर पाएंगे। जीवनसाथी के साथ कही बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपको लाभ हो सकता हैं। सरकारी कार्यों में लाभ होगा। प्रवास या पर्यटन का आयोजन हो सकता है। आज आपको अपने सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। बिजनेस अपने चरम सीमा पर है। परिवार में आनंद का माहौल बना रहेगा। गलतफहमी के कारण व्यापार संबंध प्रभावित हो सकते हैं। गलत संगत और स्वार्थी लोगो से दूर रहे तो ही अच्छा होगा। जल्द ही आपको जीवन में सच्चे प्रेम की प्राप्ति हो सकती हैं। आपको बिजनेस में लाभ हो सकता है। अपने आत्मविश्वास और अपने आत्मसम्मान को उभारने के लिए आज सही दिन है।

आपने Rashifal 3 December 2018 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 3 December 2018 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 3 December 2018 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

गोरखपुर:- बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोरे में भरकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार गोरखपुर। दिल्ली...

खुशखबरी:-सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक को मंजूरी 1320 करोड़ स्वीकृत

गोरखपुर के लिहाज़ से एक बड़ी ख़बर प्राप्त हो रही है जिसमे यह बताया जा रहा है कि सहजनवा दोहरीघाट रेलवे ट्रैक...

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद कमलेश पासवान

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांसद बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कास्त मिश्रौली निवासी भाजपा नेता...
%d bloggers like this: