Monday, August 10, 2020

सनकी थाना इन्चार्ज बोला मै ब्राह्मणों और ठाकुरो को ठीक करने को पुलिस मे आया, रिटायर फौजी को बेरहमी से मारा….

बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया,डीएम नें वेतन रोकने का भी दिया निर्देश….

महराजगंज। जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में एकीकृत कोविड कमाण्ड एवं कंट्रोल रूम में सूचनाओं के आदान प्रदान...

बड़ी खबर:गोरखपुर में नही निकलेगा मोहर्रम का जुलूस,पढा जाएगा फातिहा…

कोरोना लगातार पांव पसारते जा रहा।।कोरोना मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही।।इससे सुरक्षा के मद्देनजर गोरखपुर में इस साल मोहर्रम का जुलूस...

कोरोना के शिकंजे में गोरखपुर:आज फिर मिले 200 से अधिक कोरोना मरीज……

गोरखपुर में कोरोना अपना शिकंजा कसते ही जा रहा।।आज फिर गोरखपुर में 235 नए कोरोना मरीज मिले...

पीएम मोदी को मिलने जा रहा है अभेद्य किला,बाल भी बाँका नहीं कर पायेगा कोई ….

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप जिस विमान में सफर करते हैं, ठीक वैसा ही विमान अब पीएम नरेंद्र मोदी भी इस्तेमाल करने वाले हैं

कोरोना का कहर:पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव….

कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा।।आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी इसके चपेट में आ गए।।पूर्व...

 (गाजीपुर) : नगसर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। बीते 26 जुलाई को मनबढ़ युवक को पुलिस अभिरक्षा से भगाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक ही परिवार के आर्मी में हवलदार सहित नौ लोगों को पुलिस ने कितनी बेरहमी से मारा है इसकी गवाही शरीर पर पड़े जख्मों के निशान खुद दे रहे हैं।

परिजनों ने नगसर थानाध्यक्ष सहित पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच व कारवाई की मांग की है। मुख्यमंत्री व पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा है। वहीं शुक्रवार की सुबह दीपेश पांडेय के घर जाकर भाजपा काशी प्रांत के कार्यसमिति सदस्य बालकृष्ण त्रिवेदी ने घटना के बारे में जानकारी लेकर परिजनों को नगसर थानाध्यक्ष सहित घटना में शामिल पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़े :  प्रेमी युगल ने किया सुसाइड: घरवालों को मंजूर नहीं था रिश्ता, एक ही दुपट्टे से नदी किनारे पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

नूरपुर निवासी दीपेश पांडेय का आरोप है कि बीते 26 जुलाई की शाम अपने पट्टीदार सेवानिवृत्त आर्मी के हवलदार सुशील पांडेय, जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में तैनात आर्मी के हवलदार कमल कुमार पांडेय, अविनाश पांडेय, निर्भय कुमार पांडेय, इंद्रजीत पांडेय, विशाल पांडेय, भूपेंद्र व विक्की पांडेय के साथ बैठकर 27 जुलाई को बड़ी मां के होने वाले ब्रह्मभोज कार्यकम की तैयारी के बारे में वार्ता कर रहे थे। उसी समय नगसर हाल्ट थाना के थानाध्यक्ष रमेश कुमार पुलिसकर्मी कमलेश, सूरज बिद, विनोद यादव, रामकृष्ण व उपनिरीक्षक कृष्णानंद के साथ सादे वेश में पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए कहे कि तुम लोगों के यहां मुलजिम राजन उर्फ झनकू पांडेय के छिपे होने की जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिसकर्मी घर में घुसकर सभी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू किया। तेरही का सामान नष्ट कर चूल्हा तोड़ दिए। जिससे कुल 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ।

ये भी पढ़े :  उत्तर प्रदेश की भांति पूरे देश में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने के लिए कठोर कानून बने !

चीखने-चिल्लाने पर गांव वाले भी एकत्र हो गए। पुलिस वालों ने प्रार्थी व उसके आठ पट्टीदारों को मारते हुए जीप में बैठा दिए। थाने में भी सभी को मारा पीटा गया। उनका कहना है कि राजन उर्फ झनकू पांडेय के बारे कोई जानकारी नहीं है और न ही उसको भगाने में कोई सहयोग किया गया है। इसके बावजूद पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुलजिम छुड़ाने व पुलिस के साथ मारपीट करने का मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया।

फौजी ने बताई पुलिसिया

बर्बरता की कहानी

पुलिस के मारपीट में घायल आर्मी से हवलदार पद से रिटायर अजय पांडेय (55) व सुशील पांडेय (42) ने बताया कि पुलिस कर्मियों द्वारा थाना में ले जाकर उन्हें जमीन पर लेटा कर पट्टे व डंडे में लगे नुकीले कील से जंघा व कमर के नीचे मारा गया। जिससे वहां खून जम जाने से काला पड़ गया है।

वहीं आर्मी में हवलदार के पद पर तैनात कमल पांडेय (44) ने बताया कि उन्हें भी कमर के नीचे पुलिस कर्मियों द्वारा पकड़कर बेरहमी से मारा गया। अविनाश पांडेय (34) ने भी बताया कि मुझे भी डंडे में लगे नुकीले कील से पैर में मारा गया जिससे पैर में अभी भी जख्म के निशान हैं। इसके अलावा अन्य पांच लोगों ने भी बताया कि उन्हें भी पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से मारपीट कर शरीर पर कई जगह जख्म दिए हैं।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

समधी-समधन के बाद अब जेठ-देवरानी घर से भागे, जेठानी बोली- बच्चों को कैसे पालूंगी….

यहां समधी-समधन के प्यार में घर से भाग जाने के बाद अब एक शादीशुदा शख्स अपने ही छोटे भाई की पत्नी के साथ भाग...

गोरखपुर के इस बेटे का आईएएस में हुआ चयन, कहा- सपने मायने रखते हैं, गरीबी नहीं

जिंदगी में कुछ सार्थक करने के लिए सपने मायने रखते हैं, गरीबी नहीं। शुरुआती...

Related Articles

पीएम मोदी को मिलने जा रहा है अभेद्य किला,बाल भी बाँका नहीं कर पायेगा कोई ….

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप जिस विमान में सफर करते हैं, ठीक वैसा ही विमान अब पीएम नरेंद्र मोदी भी इस्तेमाल करने वाले हैं

गोरखपुर के सैकड़ों गांवों समेत प्रदेश में 802 गाँव बाढ़ की चपेट में,लगी हैं 780 नावे बचाव में

उ.प्र. के 20 जनपदों अंबेडकरनगर, अयोध्या, आजमगढ़, बहराइच, बलिया, बलरामपुर, बाराबंकी, बस्ती, गोंडा, गोरखपुर, कुशीनगर, लखीमपुरखीरी, मऊ, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, देवरिया, संतकबीरनगर, पीलीभीत,...

बड़ी खबर:यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस,111 पुलिस उपाधीक्षकों का हुआ तबादला …..

यूपी में बड़े पैमाने पर पुलिस उप अधीक्षकों के तबादले हुए है।यूपी में 111 पुलिस उपाधीक्षकों के...
%d bloggers like this: