Home Uncategorized शादी वाले दिन प्रेमिका के लिए मंडप से भागा दूल्हा, तो दुल्हन...

शादी वाले दिन प्रेमिका के लिए मंडप से भागा दूल्हा, तो दुल्हन ने समारोह में आए मेहमान से रचाई शादी

1329

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

शादी करना किसी के भी जीवन का सबसे बड़ा दिन होता है लेकिन हाल ही में शादी से जुड़ा एक अनोखा मामला देखने को मिला है। जब एक दूल्हा अपने विवाह स्थल से भाग गया, तो दुल्हन का परिवार हैरान रह गया। हालांकि, इसके बाद जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा। दुल्हन ने विवाह स्थल पर मौजूद एक आए एक गेस्ट से शादी की। कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले के तारिकेरे तालुक के एक गांव से इस घटना की सूचना मिली थी।

दो भाइयों, अशोक और नवीन का विवाह उसी स्थान पर रविवार को होने वाला था। नवीन और उनकी दुल्हन सिंधु ने शनिवार को प्री-वेडिंग रस्मों का आनंद लिया, हालांकि, जब शादी का दिन आया, तो नवीन गायब हो गया।

बाद में यह पता चला कि उसकी प्रेमिका द्वारा शादी के मेहमानों के सामने जहर पीने से उसकी शादी को खराब करने की धमकी देने के बाद नवीन भाग गया था। बैंगलोर मिरर ने बताया कि नवीन ने अपनी प्रेमिका से मिलने का फैसला किया, और दुल्हन-सिंधु को शादी के हॉल में अकेला छोड़कर चला गया।

ये भी पढ़े :  7वीं की छात्रा से एक साल तक रेप करता रहा ट्यूशन टीचर, प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर करवा दिया अबॉर्शन

नवीन के भाई अशोक अपनी दुल्हन के साथ शादी के बंधन में बंध गए जबकि सिंधु का परिवार अभी भी सदमे में था।

चूंकि सिंधु को दिल टूट गया था और उसे सांत्वना नहीं दी जा सकती थी, उसके परिवार ने उसकी शादी तब और वहीं करने का फैसला किया। उन्होंने शादी के हॉल से ही उसके लिए दूल्हे का चुनाव करने की सोची।

%d bloggers like this: