- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

Simmba के नए गाने ‘तेरे बिन..’ में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांस…..

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

रणबीर सिंह अब जल्‍द ही ‘सिंबा’ के अंदाज में बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने ‘आंख मारे..’ ने पहले ही चार्टबीट्स पर धमाल मचा रखा है. अब इस फिल्‍म का दूसरा गाना ‘तेरे बिन’ भी रिलीज हो गया है, जो पहले गाने के उलट एक रोमांटिक नंबर है. इस फिल्‍म के अभी तक दो गाने रिलीज हुए हैं और दोनों ही गाने रीमिक्‍स हैं. दरअसल यह गाना नुसरत फतेह अली खान का है. इससे फिल्‍म से पहले ‘तेरे बिन’ गाना 1999 में आई फिल्‍म ‘कच्‍चे धागे’ में भी सुनाई दे चुका है, जिसमें सारा के पिता सैफ अली खान नजर आए थे.

तनिष्‍क बागची ने इस गाने को ‘सिंबा’ के लिए एक बार फिर कंपोज किया है, जिसे आवाज दी है राहत फतेह अली खान, तनिष्‍क बागची और असीस कौर ने. सिंबा का यह गाना स्‍विट्जरलैंड में फिल्‍माया गया है और गाने में सारा और रणवीर के बीच काफी रोमांस नजर आ रहा है. साथ ही गाने में सारा अली खान काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. आप भी सुने ‘सिंबा’ का यह नया रोमांटिक नंबर.

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

वहीं इससे पहले रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का पहला गाना ‘आंख मारे’ भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. यह गाना पुरानी फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का है. फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़े :  अबराम खान ने दिया सुहाना को अपने हाथों से बना क्यूट बर्थडे कार्ड, लिखा- ‘तुम दुनिया की सबसे अच्छी बहन हो’

सिंबा’ की बात करें तो रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी.

simmba

वहीं सारा अली खान ने हाल ही में ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री की है. भले ही इस फिल्‍म की शुरुआत बॉक्‍स ऑफिस पर ठंडी रही है, लेकिन सारा की इसमें काफी तारीफ हो रही है.

Advertisements
%d bloggers like this: