VIDEO: केयरटेकर ने बेरहमी से नेत्रहीन और दिव्यांग बच्चों की पीटा– News18 Hindi

– Advertisement –
– Advertisement –

यूपी के इटावा जिले में कुछ दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है, जो बेहद शर्मनाक और चौंकाने वाला है. जानकारी के मुताबिक ये घटना विशेष बच्चों के एक्सीलेरेटेड लर्निंग कैंप की है.

इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए बच्चों को पीटने वाले केयर-टेकर को गिरफ्तार भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह घटना 18 मार्च की है और बच्चों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये घटना उस जगह हुई जहां बच्चों को शिक्षा मिलनी चाहिए, वहां पर बेहरहमी से बच्चों की पिटाई की गई. वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि इन मासूमों पर एक शख्श बेरहमी से रबड़ के पाइप से पिटाई कर रहा है. बच्चे पिटाई की मार से चिल्ला रहे हैं, लेकिन इन बच्चों की चीख किसी को नहीं सुनाई दे रही है.

यह पूरा मामला इटावा जिले में नेत्रहीन और दिव्यांग बच्चों को पढ़ाने के लिए बने एक्सीलेरेटेड लर्निंग कैम्प का मामला है. बच्चों का जुर्म बस इतना था कि बच्चों का हाथ केयरटेकर पंकज के लग गया था. जिसके बाद पंकज ने बच्चों को जमीन पर गिरा-गिराकर और दौड़ा-दौड़ाकर लात घूंसों से जमकर पीटा.

पिटाई का यह विडियो जब शिक्षा अधिकारियों के पास पहुंचा, तो जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने तत्काल पुलिस में शिकायत करके जेल भिजवाया.



Source link

قالب وردپرس

You might also like