Home Social Media यहाँ विधवा महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, फ्लैट से आपत्तिजनक हालत...

यहाँ विधवा महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, फ्लैट से आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

16210

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

कोरोना महामारी के बीच भी देह व्यापार का धंधा जोरों से चल रहा है। ताजनगरी आगरा के बाद राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। मामला साहिबाबाद थानाक्षेत्र के शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव का है। बताया जा रहा है कि किराए के फ्लैट में एक विधवा महिला द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से 7 युवक एवं 8 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

जानकारी के मुताबिक, शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव में कई दिनों से संदिग्ध गतिविधियां हो रही थीं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार को छापा मारा तो फ्लैट में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने कुल 15 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला ने अपने और अपने बच्चों का भरण पोषण करने के लिए ये गंदा काम करने लगी।

ये भी पढ़े :  महाराजगंज: समाज सेवी अशोक भाई गुप्ता ने की डिप्टी आरएमओ और एसडीएम से की शिकायत।

ग्राहकों की डिमांड पर भेजती थी युवतियां

पुलिस का कहना है कि महिला आसपास के इलाकों से लड़कियों को बुलाती थी। इसके बाद ग्राहक की डिमांड पर इन लड़कियों को अलग-अलग जगह भेजती थी। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवकों में दिल्ली-एनसीआर सहित अलीगढ़ और पंजाब के युवक भी शामिल हैं। सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद क्षेत्र में सूचना मिली थी कि शालीमार गार्डन इलाके में अनैतिक रूप से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की। पुलिस ने इस धंधे में लिप्त लोगों को गिरफ्तार किया है।

%d bloggers like this: